सीना चौड़ा कर कुत्ते के सामने जा रहा था बच्चा तभी कुत्ते ने ऐसा किया

The child was going in front of the dog by widening his chest

बच्चों से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल हुआ करता है। इन वीडियोज को देखना लो खूब पसंद करते हैं। आपने देखा होगा बच्चों की क्यूट सी हरकतें लोगों को बहुत जल्दी पसंद आ जाती हैं।उनका अंदाज और उनका शरारत भरा चेहरा देखकर उन पर खूब प्यार भी आता है।

बच्चों से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों भी वायरल हो रहा है। जिसमें आप एक छोटे से बच्चे को देखेंगे। जो लगभग 4 साल या 5 साल का होगा और वह एक कुत्ते के सामने ऐसे चल रहा है मानो उसे कुत्ते से बिल्कुल भी डर नहीं लग रहा है और शायद उसने यह भी सोचा होगा कि निडरता से चलने पर कुत्ता उसे कुछ नहीं करेंगा, लेकिन कुछ ही समय बाद वह कुत्ता ऐसी हरकत करता है। जिससे बच्चा डरकर उल्टे पांव भागने लगता है।

वीडियो की शुरुआत में आप देखेंगे बच्चा डरता नहीं है और कुत्ते के सामने बड़ी निडरता से आगे बढ़ता है, लेकिन जब वह कुत्ते तक पहुंचता है तो वह चार कदम आगे बढ़ता ही है कि कुत्ता उस पर भौंकना शुरू कर देता है। जिससे बच्चा काफी डर जाता है और पलट कर भागने लगता है।

बच्चे के इस क्यूट से अंदाज़ पे खूब हंसी आ रही है। यही नहीं बच्चे का सीना चौड़ा करके चलना भी मजबूर कर देगाहंसने को। इस प्यारे से वीडियो को इंस्टाग्राम पर Vijay nath Nishad नाम के आईडी से शेयर किया गया है। जिसे 26,500 से अधिक लोगों ने लाइक किया है। यही नहीं इस प्यारे से वीडियो पर लोगों ने खूब कमेंट किए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vijaynath (@vijaynathnishad708)

एक यूजर ने लिखा है बच्चा तो कुत्ते के सामने भौकाल मार रहा था और कुत्ते ने उसके भौकाल को छूमंतर कर दिया तो दूसरे यूजर ने लिखा है ऐसे वीडियो तो देने वालों को बहुत-बहुत धन्यवाद। जिन्होंने ऐसे प्यारे वीडियो हमें देखने का मौका दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top