शेरनी ने 10 फीट की ऊंचाई से छलांग लगाकर हवा में ही अपने शिकार इंपाला को जबड़े में दबोचा

hgf

जंगल की जिंदगी जीना जंगली जीवों के लिए भी इतना आसान नहीं होता है। जंगली जीवों में भी अपनी जान की रक्षा करने का खतरा हर रोज होता है। जंगल की जिंदगी से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल हुआ करते हैं और लोग जंगली जानवरों के बीच होने वाले रोमांचक फाइट को देखने के लिए उत्साहित भी रहते हैं।

यही वजह है कि सोशल मीडिया पर जंगली जानवरों से जुड़ा कोई वीडियो आता है तो वह बड़ी तेजी से वायरल हो जाता है। इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर इंपाला का शिकार करती दो शेरनियों का वीडियो खूब वायरल हुआ। जिसमें एक शेरनी 10 फीट की ऊंचाई से छलांग लगाकर इंपाला को हवा में ही जोड़े में दबोचती नजर आ रही है। वीडियो सोशल मीडिया पर यूजर्स को खूब पसंद आ रहा है।

जंगल का एक कायदा है कि आपको अगर जिंदा रहना है तो इसके लिए हर रोज संघर्ष करना पड़ेगा। हर दिन किसी न किसी को मरना ही पड़ेगा अगर कोई शेर के चंगुल में फंस गया था। उसे कोई बचा नहीं सकता है। दो शेरनी इंपाला का शिकायत करने के मकसद से उसके पीछे दौड़ते हैं और जान बचाने के लिए अचानक ऊंचाई से छलांग लगा देता है। उसके पीछे एक शेरनी भी छलांग लगा देती है और वह करीबन 10 फीट रही होगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by طبیعت (@nature27_12)

इंपाला को शेरनी हवा में ही जगह में दबोच लेती है। 2 सेकंड के इस वीडियो को जंगल प्रेमियों को खूब पसंद आ रहा है। यूजर्स ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- शेरनी कभी अपनी नजरे शिकार पर से नहीं हटाती तो वहीं दूसरे यूजर को WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन याद आए और उन्होंने लिखा शेरनी ने बिल्कुल रैंडी ऑर्टन की तरह इंपाला को दबोचा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top