छोटी बच्ची के पास कुंडली बनाकर बैठक था कोबरा सांप, घरवालों की नजर पड़ते ही हो गई हालत खराब

The little girl had a meeting by making a horoscope, a cobra snake

होगी। एक वीडियो देखने को मिला जिसमें एक छोटी सी बच्ची घर में सो रही होती है तभी अचानक मोनोकॉन कोबरा सांप घर के टीन से बनी छत पर आ जाता है। जिसे देखकर घर के बड़े लोगों की हालत खराब हो जाती है और डर के मारी सब कांप जाते हैं। घर के सभी लोग लाठी लेकर सांप को मारने के लिए दौड़ते हैं लेकिन मारने के पहले ही वह देखते हैं कि वह सब छोटी बच्ची के सांप जिसका नाम सुनते ही सांसें रुक जाए। इस जहरीले जीव को देखकर बड़े बड़ों की हालत खराब हो जाती है फिर सोचिए बच्चों की क्या हालतपास है। जिससे मारने के बजाए सांप को रेस्क्यू करने के लिए फेमस रेस्क्यूवर मिर्जा आरिफ को बुला लेते हैं।

भयानक सब को देख कर ही घर वालों के खड़े हुए रोंगटे

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं। आरीफ हादसे की बात सुनते ही देर रात सांप को रेस्क्यू करने पहुंचते हैं। घर वालों ने बताया कि सांप कहां छुपा हुआ बैठा है। स्नेक कैचर स्टिक की सहायता से सांप को पकड़ने पहुंचते हैं। खतरनाक और गुस्से में सांप पर आरिफ जब अपना स्ट्रीट लगाते हैं वह सांप काटने के लिए उनकी तरफ बढ़ता है लेकिन काफी सतर्कता के साथ वह खुद का बचाव करते हैं और उसे पकड़ कर एक खाली स्थान यानी कि बाहर लेकर आते हैं‌। वह सांप लगभग 6 फीट लंबा था। मिर्जा आरिफ में मोबाइल में समय दिखाते हैं तो उस समय 12:13 मिनट हो रहे होते हैं और देर रात स्नेक कैचर उसको रेस्क्यू करने पहुंचते हैं। जो मासूम सी बच्ची के पास फन फैलाए बैठा हुआ था। उस सांप को रेस्क्यू कर वह कपड़े के थैले में बांध देते हैं।

उन्होंने सांप को रेस्क्यू कर छोटी सी बच्ची की जान बचा लेते हैं। पूरा परिवार उनको लाखों दुआएं दे रहा है और सांप से उन्हें निजात दिलाने के लिए शुक्रिया भी अदा कर रहा है। इस वीडियो को यूट्यूब चैनल Mirza MD Arif पर देखा गया है। जिसे लाखों व्यूज आए हैं और 5000 से अधिक लोगों ने लाइक करने के साथ ही मिर्जा आरिफ के कार्यों की सराहना की है और देर रात वहां पहुंचकर बच्चे की जान बचाने के लिए धन्यवाद भी दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top