सांप के साथ खेलते हुए शख्स ने किया सांप को किस तो सांप ने भी जवाबी कार्रवाई में किया जानलेवा हमला

The man kissed the snake

हर इंसान में कोई ना कोई शौक रहता है। बहुत से लोगों को पेड़ पौधे लगाने का शौक होता है। बहुत से लोगों को पालतू जानवरों को पाने का शौक होता है। कुछ ऐसे भी लोग होते हैं, जिन्हें खतरनाक जानवरों को पालने का शौक होता है और इन खतरनाक जानवरों से कभी-कभी कुछ मालिकों की जान भी चली जाती है। कुछ लोग ऐसे भी हैं जो सोशल मीडिया पर ऐसे खतरनाक जानवरों के साथ खतरनाक स्टंट करते हुए अपने वीडियोस पोस्ट किया करते हैं। इसी से संबंधित एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहा है

इस वीडियो में शख्स सांप को कर रहा है किस

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक एक शख्स सांप के साथ खेलता हुआ नजर आ रहा है। वह शक्स कई बार सांप को किस भी करता है और इसी दौरान सांप भी अपनी आदत के अनुसार अपने ही मालिक पर हमला कर देता है। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाया लोग शख्स को सांप के साथ किस करते हुए देख काफी हैरान भी हैं।

सांप और शख्स के बीच दोस्ती

फिलहाल तो लोग सांप का नाम सुनते ही डर जाते हैं और उससे दूर ही रहना चाहते हैं लेकिन वायरल वीडियो में वह सब बड़े ही आराम से सांप के साथ खेलता बैठता नजर आता है। यह एक पालतू सांप है इसके बावजूद भी वह कई बार अपने मालिक पर फोन से हमला करता है। इस वीडियो में आप देखेंगे कि वह शख्स कुर्सी पर बैठे हुए हाथ में किताब लिया है और वही टेबल पर कई फीट लंबा सा फन निकालें बैठा है।

सांप करता है जानलेवा हमला

शख्स सांप से खेलती हुई उसके काफी करीब चला जाता है और उसे किस करता है। इस भी सब बड़े ही शांति से होकर सब को देखता है। सांप अचानक ही उस शख्स पर हमला कर देता है। शख्स भी अपने आप को बचाने में कामयाब हो जाता है। वीडियो देखने के बाद ऐसा लगता है कि दोनों के बीच दोस्ती है।

इंस्टाग्राम पर pindawaallejatt नाम की यूजर ने पोस्ट किया है।अभी तक इस वीडियो को 23000 से ज्यादा बार देखा जा चुका है।वीडियो तो खूब देखा जा रहा है लेकिन वीडियो कहां का है इसकी खबर अभी तक नहीं मिल सकी है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी प्रतिक्रियाएं भी खूब दे रहे हैं। देखने के बाद आपका क्या कहना है कमेंट करें।

watch video: 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by pindawaallejatt (@pindawaallejatt)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top