खाई में गिरे शख्स को इंडियन आर्मी जवानों ने रेस्क्यू ऑपरेशन से सुरक्षित बाहर निकाला, बाहर निकलते ही जवानों का धन्यवाद करते हुए शख्स ने उन्हें किस किया

The man who fell in the ditch was taken out safely by the Indian Army personnel from the rescue operation.

केरल के पलक्कड़ में पहाड़ी पर बीते दिन, 23 साल के ट्रैकर आर बाबू को इंडियन आर्मी के जवानों ने उन्हें खाई में से आखिरकार बचा लिये। इस बीच सोशल मीडिया प्लेटफार्म Koo पर रेस्क्यू टीम के साथ मौजूद आर बाबू का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने आर्मी के जवानों को खुशी से गालों पर किस किया और भारत माता के जयकारे भी लगाएं। बीते सोमवार को दोपहर को पलक्कड़ जिले के एलीचिराम के पास एक पहाड़ी से उतरते वक्त खाई में जा गिरे थे आर बाबू।

अपने तीन दोस्तों के साथ ट्रैकिंग पर गए थे। इसी बीच में उनके साथ यह घटना हुई, वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि इंडियन आर्मी की रेस्क्यू टीम ने आर बाबू को सुरक्षित बाहर निकाल लिया। आर बाबू ने टीम को धन्यवाद कहा, खुद को सही सलामत देख आर बाबू की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और वह अपने आप को रोक नहीं पाए।

आर बाबू सेना के जवानों को धन्यवाद कहते हैं उन्हें किस भी करने लगे। इसके बाद इंडियन आर्मी की जय और भारत माता की जय के नारे लगाने लगे। केंद्रीय मंत्री श्री मुरलीधरनी ने इस वीडियो को सोशल मीडिया अकाउंट Koo पर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में है- हैशटैग # IndianArmy हमेशा मदद के लिए तैयार।

मीडिया रिपोर्ट की अगर मानें तो ट्रैकिंग के दौरान आर बाबू के खाई में गिरने के बाद उनके दोस्तों ने उन्हें बचाने की पूरी कोशिश की। लेकिन नाकाम होने पर स्थानीय प्रशासन को सूचना दी। जिसके बाद रेस्क्यू ऑपरेशन के द्वारा आर बाबू को खाई में से इंडियन आर्मी के जवानों ने बचाया। आर बाबू अपने आप को सुरक्षित देखकर काफी अच्छा महसूस कर रहे हैं, उनके चेहरे पर मुस्कान इस बात का गवाह है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top