स्टेज का आर्केस्ट्रा डांसरों ने धमाकेदार डांस से उड़ाया गर्दा

The orchestra dancers of the stage banged the dance

डांस से जुड़े हुए वीडियो अक्सर देखने को मिल जाते हैं जो कम वक्त में अच्छा खासा धमाल मचा देते हैं इसी वजह से डांस के वीडियो ज्यादा लोग शेयर भी करते हैं इन वीडियो में कभी-कभी कुछ ऐसे भी डांसर के वीडियो होते हैं जो स्टेज पर डांस परफॉर्म के द्वारा ऐसा धमाका मचा देती है किन के वीडियो को लोग बार-बार देखना पसंद करने लगते हैं ऐसा ही कुछ हाल हो रहा है इस वीडियो के साथ भी एक साथ स्टेज पर धमाल मचा

स्टेज पर डांसरों ने मचाया धमाल

डांस से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं डांस के लिए स्टेज पर 3 डांसर मौजूद है। जिन्होंने अलग-अलग कलर की साड़ियां पहन रखी है। इस स्टेज पर धमाकेदार डांस से मचाएंगे। भोजपुरी गाने पर तीनों ने ऐसा जबरदस्त डांस किया जिसे देखकर लोग वहां दीवाने हो गए है।

सोशल मीडिया पर लड़कियों का यह धमाकेदार डांस सबको पसंद आ रहा है। जिसमें डांस का बेहतरीन अंदाज देखने को मिला। आप देख सकते हो वहां की जनता उनके डांस को देखकर शोर मचाना शुरु कर देती है। जिनके डांस का असर सभी पर साफ नजर आ रहा है।

सोशल मीडिया पर भी यह धमाकेदार डांस वीडियो छाया हुआ है।जिसमें डांसरों के डांस अंदाज ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया। उनके जबरदस्त डांस अंदाज और झटके झटके नहीं दिल चुरा लिया। इस वीडियो को यूट्यूब प्लेटफार्म पर शेयर किया गया है। जिसे लगातार लोग देख भी रहे और इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top