मंच पर डांसर के साथ छोटे बच्चे ने भी की जुगलबंदी, वायरल हुआ वीडियो

Small child also jugalbandi with dancer

आज कल आर्केस्ट्रा प्रोग्राम का बोलबाला बेहद ज्यादा हो चुका है। जहां छोटे-छोटे फंक्शन में भी आर्केस्ट्रा प्रोग्राम रखे जाते है। वहां आर्केस्ट्रा डांसर भी अपने धमाकेदार डांस से लोगों का अच्छा मनोरंजन भी कर देती है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जहां एक छोटे से लड़के के साथ आर्केस्ट्रा डांसर ने अपने धमाकेदार डांस से धमाल मचाया हुआ है।

बंगाली गाने पर आर्केस्ट्रा डांसर ने स्टेज पर किया धमाकेदार डांस

सोशल मीडिया पर एक डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें आप देखेंगे एक डांसर जिन्होंने सफेद रंग का घागरा पहन रखा है। वह स्टेज पर का भी रही है और अपने डांस का ऐसा नजारा दिखा रही है। जिसे देखकर लोग दीवाने हो जाए वही स्टेज पर एक लड़का पहुंच जाता है और यह छोटा सा लड़का भी उस डांसर के साथ धमाकेदार डांस करता है।

दोनों ने धमाकेदार डांस और अपनी एनर्जी से वहां मौजूद लोगों की तो दिल जीत लिए है। आप देख सकते हैं बच्चा मंच पर जाता है तो भी डांसर अपने डांस के ऐसे धमाकेदार अंदाज दिखा रही है, जिसे देखकर लोग उनके डांस को बस दिखे ही चले जा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर भी यह डांस वीडियो तेजी से छाया हुआ है। लोगों को उनको आज डांस अंदाज पसंद आ रहा है तो वहीं उन्होंने अपने डांस अदाओं के साथ सबका दिल जीत लिया है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब प्लेटफार्म पर शेयर किया गया है। जिसे 1.1 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देख लिया है और 1.4 के लाइक आ चुके है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top