लंगूर के बच्चे को भगा रहा था शख्स तभी बच्चों ने की ऐसी हरकत देखकर हंसी नहीं कंट्रोल हो रही

The person was driving away the child of the langur, then the children did such an act

जानवरों के वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाते है। इन वीडियो में आप अलग-अलग जानवरों के अलग-अलग अंदाजा तरीके को देख सकते है। वैसे तो घरों में भी लोग जानवरों को पालते हैं जिनमें से कुत्ते सबसे आगे है। दरअसल यह बेहद ईमानदार जानवर होता है इसीलिए इसे लोग पालना को पसंद करते है। इसके अलावा भी लोग बिल्ली और छोटे जानवरों में बंदरों को भी पाते है। बंदरों का स्वभाव बेहद शरारती होता है ऐसे में इसे काफी कम ही लोग रखते है।

बंदर और लंगूर से जुड़े वीडियो भी सोशल मीडिया पर धूम मचाते रहते है। बेहद शरारती और नकलची होते हैं ऐसे में इनके वीडियो खूब हंसाते भी है, तो कभी-कभी हैरानी भी होती है। इनकी बुद्धिमानी और इनके शरारतों को देखकर ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला। जिसमें आप लंगूर के छोटे-छोटे बच्चों को देखेंगे बच्चों ने जो हरकत कि उसे देखकर आप भी चौंक जाएंगे।

वायरल हो रहा है वीडियो में आप देख सकते हैं एक दीवार पर एक लंगूर बैठा है उसके साथ उसके बच्चे भी उसके बैठे हुए लंगूर बैठा है।लेकिन बच्चे उछल कूद मचाए हुए कभी नीचे कभी ऊपर तो कभी उसी दीवार के खिड़की पर पकड़ कर लटक रहे है और ऐसे फेस बना रहे है। जैसे वह किसी को चिढ़ा रहे हो। वीडियो में आगे आप देखेंगे तो बंदर के बच्चे खिड़की के अंदर से घर के अंदर भी पहुंच जाते है। यही नहीं आप देख सकते हैं एक छोटा बच्चा वहां कुछ कह रहे है। शख्स को चिढ़ाने के लिए अजीब से चेहरे बनाता है जैसे लग रहा है वह उसे मुंह चिढ़ा रहा हो।

वीडियो का मजा यहीं खत्म नहीं होता है। आप लंगूर के बच्चे को जब अंदर से डाटा जाता है और भगाया जाता है तो वह बाहर की तरफ निकल कर फिर से वापस आकर शख्स को डराने की भी कोशिश कर रहा है। जिसे देखकर ही आपकी हंसी छूट जाएगी। हंसा देने वाले इस मनोरंजक से वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Badri Narayan Bhadra फर्श पर शेयर किया गया है। जिसे 24k व्यूज आ चुके है और लोग वीडियो को देखकर हंसने की इमोजी भी ड्रॉप कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top