डॉल्फिन ने किया मजेदार काम, वीडियो हो रहा वायरल

Dolphin did a fun job

जानवरों से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर देखने को मिल जाते है। दरअसल इन जानवरों की शरारती और हरकतें ऐसी हैं जो कभी कभी हैरान करते हैं तो कभी हंसने पर मजबूर कर देते है तो कभी इनकी समझदारी देखकर इंसान चौक भी जाते है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर भी छाया हुआ है जिसमें अलग-अलग वीडियो क्लिप को जोड़कर एक बेहद ही शानदार और खूबसूरत सा वीडियो बनाया गया है। जिसे देखने के बाद हैरानी भी हो रही है और खूब हंसी भी आ रही है।

डॉल्फिन ने समझदारी से पानी में गिरे स्मार्टफोन को निकालकर सबको चौंकाया

सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा गया है जिसमें देखेंगे एक डॉल्फिन स्विमिंग पूल में है और स्विमिंग पुल के बाहर एक मॉडल बैठी हुई है, तभी अचानक उनका स्मार्ट फोन पानी में गिर जाता है। डॉल्फिन तुरंत पानी के अंदर जाती है और अपने मुंह में स्मार्टफोन दबाए बाहर आती है। यह देखकर हर कोई चौक जाता है आखिर चौकी भी क्यों नहीं।

इसी तरह वीडियो क्लिप के आगे बढ़ेंगे तो कार पार्किंग के दौरान जब कार पीछे की तरफ करना होता तो काफी दिक्कत होता है ड्राइवर को, लेकिन वीडियो में जब आप आगे देखेंगे तो आप देख सकते हैं, एक कुत्ता है इशारे करते हुए ड्राइवर को इशारा दे रहा है पीछे आने का और जैसे ही जगह खत्म होती है वैसे ही भौंकने लगता है, जिससे गाड़ी तुरंत रुक जाती है। अगर ऐसे समझदार कुत्ते हो तो फिर गाड़ी बैक करने में कोई परेशानी ही ना हो।

ऐसे ही तमाम वीडियो क्लिप इस वीडियो में है जिसे देखकर आप जानवरों की समझदारी को चौक जाएंगे, तो वही उनके स्मार्टनेस की तारीफ भी करेंगे। यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट Planet Earth India पर शेयर किया गया है। जिसे लगातार लोग देख रहे हैं और लाइक करने के साथ ही अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top