लड़के के साथ रोमांटिक डांस करते हुए लड़की से हुई भारी भूल

girl doing romantic dance with boy

डांस से जुड़े लाखों वीडियो सोशल मीडिया की दुनिया में देखने को मिलते है। हर रोज हजारों लोग अपने डांस वीडियो शेयर किया करते है। डांसिंग वीडियो के द्वारा लोग अपनी एक खास पहचान बनाते है। ऐसे में अलग-अलग प्लेटफार्म पर लोग अपने अलग-अलग अंदाज का डांस वीडियो शेयर करते है। जिसमें से कुछ है यूनिक स्टाइल के डांस वीडियो काफी कम वक्त में सुर्खियां बटोर लेते है।

जिनका डांस स्टाइल सबसे अलग हो और सबसे बेहतरीन हो ऐसे डांस वीडियो काफी लंबे समय तक देखे भी जाते है‌ हाल ही में डांस वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक लड़की मोहरा फिल्म के गाने “टिप टिप बरसा पानी” पर डांस करते हुए नजर आए। यह डांस वीडियो सबसे अनोखा और जबरदस्त रहा जिसे इंटरनेट पर काफी तेजी से देखा जा रहा है।

हॉट डांस करने लगे लड़की

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं एक लड़का गुस्से में खड़ा है तभी उसके पास एक खूबसूरत सी लड़की पहुंची है। वही बैकग्राउंड में मोहरा फिल्म का गाना “टिप टिप बरसा पानी” बज रहा है। अगले लड़की हॉट अंदाज में आ जाती है और लड़के से चिपक कर से*क्सी डांस करने लगती है। लड़की का डांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है। जिसने भी इस वीडियो को दिखाओ वह भी मछली की तरह तड़पने लगा होगा, लेकिन वहां खड़े लड़के पर उसके इस हॉट डांस का कोई असर ही नहीं हो रहा है। जैसे लड़के का रिएक्शन पहले जैसा ही है वह है जिस जिस पर कोई असर नहीं हो रहा है वरना मुस्कुरा रहा है नहीं रहा है बस एक जगह खड़ा है।

लड़की के जबरदस्त डांस ने सबका दिल जीत लिया। मगर आखिर में जो कुछ हुआ किसी को भी हिला कर रख देगा। आखिरी सीन देखकर शायद ही कोई अपनी हंसी रोक पाए। आप देख सकते हैं उस लड़के के साथ ऐसे लिपटकर डांस कर रही है पर लड़के पर इसका कोई फर्क ही नहीं पड़ रहा है। जैसे लग रहा है वह मोम का बना है और वही उसका स्टेचू रख दिया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhutni_ke (@bhutni_ke_memes)

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से अलग-अलग प्लेटफार्म पर छाया हुआ है। जिसे इंस्टाग्राम अकाउंट bhutni_ke_ memes पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को देखकर ही लोग जबरदस्त प्रतिक्रिया है दे रहे है। कोई ऐसा नहीं जो अपनी प्रतिक्रियाओं को रोक नहीं पा रहा है। सभी को लड़के का यह अनोखा अंदाज देखकर हैरानी हो रही है तो सभी सारे लड़की उनके साथ डांस करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top