एक ही शख्स पर अचानक मगरमच्छ के झुंड ने किया हमला

The same person was suddenly attacked by a herd of crocodiles

इंटरनेट की दुनिया बेहद ही अनोखी है। यहां पर कुछ ऐसे वीडियो होते हैं जो रोंगटे खड़े कर देते हैं। खासतौर पर वीडियो जंगली जानवरों से जुड़े हो तो फिर बात ही मत पूछिए। यह जानवर बेहद ही खौफनाक होते हैं जो अपने शिकार को चिरने फाड़ने में माहिर होते हैं। इन्हीं में से एक ऐसा जानवर है जो पानी में रहने के साथ स्थल पर भी रह पाता है। यह पानी का राजा भी कहलाता है।

मगरमच्छ एक ऐसा प्राणी जो शिकार को एक ही झटके में जबड़े में दबोच लेता है और पानी के अंदर जाकर उसे चीर फाड़ कर अपना निवाला बना लेता है। वैसे भी यह मगरमच्छ देखने में ही काफी डरावने से होते हैं। इनके शरीर पर कांटेदार निकले भाग इन्हें और भी डरावना बना देता है। यह जानवर आराम करने और धूप सेकने जमीन पर भी रहते हैं लेकिन मगरमच्छ के खौफनाक अंदाज में शिकार करना लोगों को और भी डरा देता है। मगरमच्छ से ही जुड़ा एक वीडियो देखने को मिला, जिसमें आप देख सकते हैं एक ही स्टेप में किस तरह मगरमच्छ को दबोचा है और अपनों से दबा लेता है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो किसी चिड़ियाघर का है। जहां पर मगरमच्छ को खाना देने के लिए एक आदमी मौजूद है और वह प्लास्टिक की बाल्टी में कुछ गोश्त लिए हुए हैं और उसके हाथ में एक लोहे की बड़ी सी रॉड है। आप देख सकते हैं पानी के किनारों पर मगरमच्छ लगे हुए हैं और वह शख्स 1-1 गोश्त निकलता जा रहा है और एक एक मगरमच्छ की तरह फैकता जा रहा है। बेहद ही फुर्ती से मगरमच्छ उसको एक ही बार में अपने जबड़े में ले लेते हैं। मगरमच्छ का यह अंदाज देखकर ही उनके खौफनाक स्थिति का अंदाजा हो जाएगा‌।

मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है और उस आदमी की भी बहादुरी की तारीफ की जा रही है जो मगरमच्छ सिर्फ कुछ ही दूरी पर है और उन्हें उनका निवाला दे रहा है। पलक झपकते अगर कोई मगरमच्छ उसकी तरफ बढ़ जाए तो उसकी तो जान चली जाए फिर भी वह अपने काम में माहिर है। इस वीडियो को यूट्यूब चैनलAkhil Prabhu पर शेयर किया गया है। जिसे 18 लोगों ने देखा है और 38 के लोगों ने लाइक भी किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top