नहीं देखा होगा बंदरों का ऐसा अनोखा अंदाज वीडियो देखते ही हंस पड़ेंगे आप

Would not have seen such a unique style of monkeys

सोशल मीडिया की दुनिया में जानवरों के वीडियो भी खूब धूम मचाते रहते हैं। जानवरों के वीडियो बेहद फनी और कुछ अलग किस्म के ही होते हैं जिससे मुझे देखना भी खूब पसंद करते हैं। वैसे तो सभी जानवरों से जुड़े कोई ना कोई खास वीडियो होता ही है लेकिन बंदरों का अंदाज ही कुछ अलग होता है। यह शरारती और नटखट तो होने के साथ नकलची भी होते हैं। ऐसे में इनके वीडियो देखना यूजर्स कुछ खास ही पसंद करते हैं। बंदरों से ही जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है जो अलग-अलग क्लिप्स को जोड़कर एक शानदार वीडियो बना है। जिसमें बंदर का पैसा देखेंगे कि हंसते हो जाएंगे और वीडियो देखते ही रह जाएंगे।

वायरल हो रही वीडियो की शुरुआत में आप देख सकते हैं। इस बंदर दीवार पर बैठा है जिसे उस शक्स ने एक अकेला दिया बंदर ने बड़े चाव से उस केले को लिया और छीलकर मुंह में डाला शायद उसका स्वाद बंदर को पसंद नहीं आया वह तुरंत ही केला फेंक देता है। यही नहीं आप देख सकते हैं यह वह शख्स पर वह झपटता भी है। अभी एक नया सिर्फ आता है जिस दौरान आप बंदर को शरारत करते हुए देखेंगे तभी एक शख्स उसे चढ़ाते हुए अपने हाथों को अपने दांतो से तेजी से काट रहा है ताकि बंद है उसका नकल करके खुद के हाथों को भी काटे। इससे आगे बढ़ते जाएंगे आपके लिए बंदर के अनोखे और अटपटे से खेल और शरारत के अंदाज देखने को मिलेंगे।

सोशल मीडिया की दुनिया में बंदरों के यह शरारती अंदाज वाले वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं। जिसे यूट्यूब अकाउंट box inof जिसे 23M व्यूज आए हैं और 17k लोगों ने लाइक करने के साथ ही बंदरों के ऐसे अनोखे व्यवहार पर हंसी जताते हुए हंसने की इमोजी भी ड्रॉ की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top