ढेले पर गोलगप्पा बेचने वाले ने पानी में मिलाया पेशाब…वीडियो हुआ वायरल

gp

सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरें आपको सच्चाई से रूबरू करा देती हैं जिनसे आप अनजान रहते हैं यह एक ऐसा साधन हो गया है जिससे आप अपने घर में बैठे हैं ऐसी घटनाओं से अवगत हो जाते हैं जिसे आप वहां मौजूद होकर भी नहीं देख पाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक ठेले वाले ने जग में पेशाब कर उसे ठेले पर रखे बाल्टी में डाल दिया।

रिपोर्ट के अनुसार वायरल वीडियो होने के बाद पुलिस ने उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया है और उस ठेले वाले की पहचान भूतनाथ इलाके के रहने वाले 60 वर्षीय अक्रूल साहनी के रूप में की गई है। जो गुवाहाटी के भरालुमूख इलाके में गोलगप्पे का ठेला लगाता है।
इस वीडियो को फेसबुक यूजर अमर ज्योति ने शेयर किया है और इसपें 5 लाख 39 हजार से ज्यादा रिएक्शन और सैकड़ों कमेंट मिल चुके हैं वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस तुरंत एक्शन में आई और उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया।

इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि ठेलेवाला पीले रंग का एप्रन पहने हुआ है और वह एक जग को एप्रन से नीचे छुपाने की कोशिश कर रहा है, फिर वह वहीं रखी कुर्सी पर आकर बैठ जाता है और एप्रन के नीचे से जग निकालता है और उस जग में भरे यूरिन को वहीं रखी बाल्टी में डाल देता है और बाकी बचा यूरिन जमीन पर फेंक देता है।

ऐसी हरकत सोशल मीडिया पर देखने के बाद किसी की भी बाहरी सामान को खाने की इच्छा कभी भी नहीं करेगी और इस तरह की हरकतों से लोगों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ भी किया जा रहा है। इस विषय में आपकी क्या राय है हमें जरूर बताएं।

watch video:


Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top