घूंघट में भाभी ने देवर के साथ लगाएं जोरदार ठुमके

The sister-in-law danced vigorously with the brother-in-law in the veil

शादी का सीजन हो और डांस के वीडियो देखने को ना मिले, ऐसा आप सोच भी नहीं सकते है। यह ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है, जहां आपको हर बार हर फंक्शन से जुड़े वीडियो देखने को मिल ही जाएंगे। ऐसा ही एक डांस वीडियो देखने को मिला है, जो शादी से ही जुड़ा है। जिसमें देवर के साथ भाभी ने स्टेज पर ऐसा खूबसूरत डांस किया कि लोग बस मोहित हो गए।

देवर भाभी का खूबसूरत डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है, शादी का फंक्शन चल रहा है। जहां स्टेज पर अच्छे से डेकोरेट किया गया है और डांस की पहले से प्लानिंग हो चुकी है। डेकोरेशन और डांस फॉर्म को देखकर ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि भाभी जी ने अपने देवर के साथ स्टेज पर डांस करने के लिए पहले से बखूबी तैयारी की थी। जिनका डांस बेहद कमाल का है।

वीडियो में आप देख सकते हैं शेरवानी पहने देवर और भाभी खूबसूरत सा डांस कर रहे है। हरियाणवी गाने पर भाभी अपने देवर पर प्यार लुटा रही है और लाड प्यार से उनके साथ डांस भी करते हुए नजर आ रहे है। आप देख सकते है दोनों की बॉन्डिंग काफी कमाल की है और दोनों ही एक दूसरे के साथ काफी खुश भी नजर आ रहे है।

सोशल मीडिया पर छा गया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो छा गया है, जिसमें डांस का बेहतरीन अंदाज देखने को मिला‌ देवर भाभी का डांस वीडियो लोगों का दिल जीत ले रहा है। खूबसूरत यह डांस वीडियो यूट्यूब प्लेटफॉर्म पर शेयर किए गए इस वीडियो पर लोग प्यार लुटा रहे हैं। जिसे लगातार देखा जा रहा है और लाइक भी किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top