स्टेज पर डांसर ने किया झन्नाटेदार डांस वायरल हुआ वीडियो

Dancer did jhanatedar dance on stage

सोशल मीडिया पर डांस से जुड़े वीडियो अक्सर देखने को मिलते रहते है। जिनमें डांसर अपने डांस का कमाल दिखाते रहते है तो कुछ ऐसे लोग हैं जिनके डांस कम ही वक्त में लोगों पर ज्यादा असर कर देते है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें डांसर का जबरदस्त डांस देखने को मिला। जिसमें आप देख सकते है डांसर अपने जबरदस्त अंदाज और हॉट अदाओं के साथ दिलों पर हमला करती नजर आ रही है।

हरियाणवी गाने पर डांसर का डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो में आप देख सकते है पटियाला सूट पहने एक डांसर स्टेज पर मौजूद है। जहां बैकग्राउंड में हरियाणवी गाना बज रहा है। इसी गाने पर डांसर का जबरदस्त अंदाज में डांस देखने को मिला है। जहां लोगों की जबरदस्त भीड़ है

कातिलाना अदाएं दिखाते हुए डांसर धाकड़ डांस कर रही है। उनका डांस अंदाज काफी जबरदस्त है और ठुमको के साथ उनके लटके झटके भी ऐसे कमाल के है। जिसे देखकर हर किसी का दिल उन पर आ जा रहा है और लोग इस वीडियो को देखने के लिए दीवाने से हो जा रहे है।

सोशल मीडिया पर डांस वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है। जिसमें लोग डांस का ऐसा बेहतरीन अंदाज देख रहे है। जिसे देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। डांसर का यह डांस वीडियो यूट्यूब प्लेटफार्म पर शेयर किया गया है जिस पर लगातार व्यूज आने के साथ ही लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top