सांप ने लड़की को दौड़ा-दौड़ा कर किया परेशान, अंत हुआ ऐसा

The snake harassed the girl by running

सांप जो जंगलों में ही सुरक्षित रहते है लेकिन कभी-कभी यह सांप रिहायशी इलाकों में आ पहुंचते है। सांप ज्यादातर भोजन की तलाश में ही रिहायशी इलाकों में आते है। दरअसल उन्हें चूहा बेहद पसंद है ऐसे में चूहे की तलाश में यहां पहुंच जाते है, हालांकि यह इंसानों के लिए भी खतरनाक होते है और जानवरों के लिए भी खतरे की ही बात होती है।अगर इन्हें देखा जाएगा तो मार दिया जाता है।

सांप के जहर से इंसानों को मारने का खतरा रहता है लेकिन सांपों को रेस्क्यू भी करवाने पर लोग जागरूक होते जा रहे है। रिहायशी इलाकों में अगर सांप को देखा जाता है तो स्नेक कैचर को बुलाकर उसे रेस्क्यू करवा लिया जाता है। ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला, जिसमें घर में घुस गए सांप को रेस्क्यू करने के लिए स्नेक कैचर को बुलाया गया लेकिन जिस दौरान सामने स्नेक कैचर को दौड़ाया।

स्नेक कैचर को खूब दौड़ाया सांप ने

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक घर में सांप को देखा गया तो उसे रेस्क्यू करने के लिए स्नेक कक्षा को बुलाया जाता है। स्नेक कैचर उनके घर पहुंचती है तो आप देख सकते है वह सांप घर के अंदर से लेकर बाहर बगीचे तक स्नेक कैचर को खूब दौड़ा रहा है। कभी इधर तो कभी उधर तो ज्यादा कभी बगीचे में चला जाता है। ऐसे करके काफी मशक्कत के बाद उस लड़की स्नेक कैचर ने उस सांप को रेस्क्यू किया।

जिसे उन्होंने एक थैली में पैक कर लिया ताकि उसे जंगल में ले जाकर रिलीज कर सके। स्नेक कैचर की जानकारी के अनुसार यह सांप धामन था जो जहरीला नहीं होता है लेकिन सांप का नाम ही काफी है डर के लिए, इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट “श्वेता सुतार वाइल्डलाइफ रेस्क्यूवर” पर पोस्ट किया गया है, जिस पर अब तक हजारों व्यूज के साथ हजारों लाइक भी आ चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top