डेढ़ साल के बच्चे ने यूं घूमाया डॉगी को, चक्कर खाकर गिरा वीडियो देखकर हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे

One and a half year old child roamed the dog like this

नन्हें बच्चों की शरारती हर किसी को पसंद आती है। इनका नटखट अंदाज और इनके द्वारा किया गया मजाक मस्ती लोगों का दिल भी जीत लेती है। सोशल मीडिया पर भी बच्चों से जुड़े कई फनी वीडियो देखने को मिलते है। जिसमें बच्चों के फनी अंदाज को देखकर दिल को काफी सुकून मिलता है और हंसने के लिए एक अच्छा सा वीडियो भी मिल जाता है।

वैसे इन तमाम वीडियोज के साथ एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसे देखकर आप भी खिल खिलाकर हंस देंगे। बच्चे ने जिस तरह से डॉगी को चक्कर में डाला, डॉगी परेशान हो गया और उसे देखकर वह नन्हा बच्चा खूब खिलखिला कर हंस रहा है जो दिल जीत ले रहा है।

डॉगी को नन्हें बच्चे ने डाल दिया चक्कर में

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक छोटा सा बच्चा जिसने डायपर पहना हुआ है जो मुश्किल से साल या डेढ़ साल का होगा। वह छोटा सा बच्चा हाथ में छोटी सी टॉर्च लिए हुए है जो आॅन है और जब उसकी लाइट जमीन पर पड़ती है उसे देखकर वही डॉगी उसे पकड़ने की कोशिश कर रहा है। बच्चा बार-बार अपने हाथ से उसका स्कोर इधर-उधर कर रहा है।

यही नहीं आप देख सकते है बच्चे का खिलखिलाता चेहरा जब वह लाइट इधर-उधर करता तो कुत्ता भी घूम रहा होता है तो बच्चा खिलखिला कर हंसता है और टॉर्च की लाइट को इधर-उधर करता रहता है। घूमते वक्त छोटा बच्चा गिर भी जाता है लेकिन तुरंत खड़े होकर फिर से खिलखिला के हंस देता है।

सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत रहा वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @planet_visit

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है बच्चे की खिलखिलाहट वाली हंसी सबको पसंद आ रही है, जो बच्चा दिल से खुलकर हंसता है तो उसकी हंसी ही सुनकर आपको भी हंसी आ जाएगी। उसके बाद बच्चे के कारनामे देखकर कोई भी अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पाएगा। दिल जीत लेने वाले इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट planet_visit पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को लगातार लोग देख रहे है साथ ही 1700 से अधिक लोगों ने इसे पसंद करने के साथ हंसने की इमोजी ड्रॉप की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top