छोटे बच्चों की आवाज ने जीता आईपीएस अधिकारी का दिल, अधिकारी ने खुद अपने अकाउंट से किया वीडियो शेयर

The voice of small children won the heart of an IPS officer

इंटरनेट के हर प्लेटफार्म पर आपको कुछ ना कुछ नया वीडियो हर रोज देखने को मिल जाएगा। कुछ तो हैरान करने वाले होते हैं तो कुछ इतने मजेदार होते हैं कि उन्हें कई बार देखने का दिल करता है। ऐसे वीडियो देखने में खुशी भी मिलती है, एक ऐसा ही वीडियो सामने आया जिसे आप देख कर खुश हो जाएंगे। वायरल हो रहे वीडियो में कुछ बच्चे अपनी आवाज से सबको मंत्रमुग्ध कर रहे हैं।

इस वीडियो को देखने के बाद आईपीएस अधिकारी खुद को शेयर करने से नहीं रोक पाए हैं। वायरल होने वीडियो में आप देखेंगे कि कुछ बच्चे अपनी आवाज में बेहतरीन गाने गा रहे हैं। उनकी आवाज इतनी मधुर है कि दूसरे बच्चे उनकी खूब पढ़ाई तो कर ही रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी लोग बच्चे की आवाज की खूब तारीफ कर रहे हैं

इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है। जिसे आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने अपने पेज से शेयर किया है और इस पर एक छोटा सा कैप्शन भी लिखा है, उन्होंने लिखा इतनी छोटी उम्र और ऐसी अद्भुत गायन और वादन प्रतिभा नन्हें बच्चों को यह कला सिखाने वाले गुरु को नमन! हारमोनियम वाला भी कम नहीं है।

इस वीडियो को 44000 से ज्यादा बार देखा जा चुका है।‌ यूजर्स भी इस पर कमेंट खूब कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा वाकई में टैलेंटेड है। तो दूसरे यूजर ने लिखा- बहुत ही बेहतरीन आवाज है।आईपीएस अधिकारी की प्रशंसा करते हुए एक यूजर ने लिखा- आप बेहद ही अच्छे वीडियोस सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। हमें यह काफी पसंद आते हैं।

इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में हजारों लोगों ने इमोजी भी शेयर किया है। इन कलाकारों की कलाकारी आपको अगर प्रभावित करती है तो आप भी इन छोटे कलाकारों के टैलेंट पर दो शब्द लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top