एयरपोर्ट पर अपने भगवान श्रीराम को देखकर नतमस्तक हुई महिला

The woman bowed after seeing Lord Shri Ram

टीवी जगत का बेहद ही मशहूर टीवी सीरियल रामायण जो अपने समय में काफी भव्य होता था। इसे अगर टीवी पर प्रसारित किया जाता था तो लोग अपने कामकाज छोड़कर पहले इस सीरियल को देखते थे।इस सीरियल में दिखने वाले किरदार को वह रियल लाइफ में भी वही किरदार का रूप समझ लिए थे और उनके रियल लाइफ में भी उन्हें उसी नाम से पुकारते थे और उनकी लोकप्रियता उन्हीं नामों से बेहद ज्यादा हो गई। जैसे राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल को आज भी अगर कोई देखता है तो भगवान राम ही समझता है और उनके पैर छूने लगता है। वैसे ही दीपिका चिखलिया जिन्होंने सीता का किरदार निभाया था उन्हें काफी लंबे समय तक लोग सीता माता के नाम से ही पुकारते हैं।

रामायण में भगवान श्री राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह कुछ दिनों पहले ही एयरपोर्ट्स पर अपने परिवार के साथ देखे गए। आप देख सकते हैं जब अरुण गोविल एयरपोर्ट पर अंदर चलती है तो उस दौरान एक महिला उन्हें देखते ही भावुक हो गई। दरअसल राम के किरदार में यह इतना मशहूर हो चुके हैं कि लोग अब इन्हें राम ही मानते हैं। राम की भूमिका में अरुण गोविल और सीता का यह किरदार ऐसा था कि लोग असल जिंदगी में उन्हें आज तक राम और सीता ही मानते हैं। जिन्हें एयरपोर्ट पर देखते ही वह महिला तुरंत नतमस्तक हो गए। यही नहीं आप देख सकते हैं महिला के आंख में आंसू भी छलक रहे हैं और वह उनके पास हो रही है।

महिला का इस तरह से उन्हें देखकर भावुक होना और उनका पैर छूना अरुण गोविल को भी हैरान कर दे रहा ।है उन्होंने महिला के साथ जो शख्स मौजूद था उसे उन्हें उठाने के लिए कहा, फिर उनके साथ तस्वीर भी खिंचाई। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे आईएएस अधिकारी Dr Sumita Mishra ने अपने टि्वटर हैंडल से शेयर किया है। शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है “आप की छवि क्या है? औरों के हृदय में उससे ही आप की महानता है… रामायण टीवी धारावाहिक को 35 वर्ष हो गए हैं पर.. राम का चरित्र निभाने वाले अरुण गोविल आज भी सबके लिए प्रभु राम ही है। भावुक कर देने वाला क्षण…”
इस वीडियो को लोग देखकर अपनी मिली जुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top