शादी में महिला ने ढोल बजाकर किया डांस, शानदार वीडियो वायरल

The woman danced by playing the drum at the wedding

डांस से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिलते है। हर रोज कुछ नया अंदाज़ लोग ट्राई करते रहते है। सोशल मीडिया पर भी आपने देखा होगा कोई एक ट्रेंड फॉलो करता है तो सब फॉलो करने लगते है‌ बेहतरीन से बेहतरीन डांस वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीतने पहुंच जाते है।

शादी विवाह में ढोल नगाड़े का खूब भरमार रहता है। लोग इस पर खूब जमकर डांस करते हैं और बजाने वाले तो खूब इंजॉय करके बजाते ही है। ढोल बजाने वाली अगर महिला हो तो फिर लोग और भी जमकर डांस करते है और खूब इंजॉय करते हैं। ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला जहां महिला ने ढोल बजाकर लोगों को नाचने पर मजबूर कर दिया।

महिला ने ढोल बजाया तो लोगों ने जमकर किया डांस

वायरल हो रही है वीडियो में आप देख सकते है एक महिला जींस और टीशर्ट पहने हुए ढोल गले में लटकाए जोरदार बजाते नजर आ रही है। महिला के ढोल की धुन पर लोग खूब भांगड़ा करते डांस करते नजर आ रहे है। महिला भी फुल एनर्जी के साथ जबरदस्त ढोल बजा रही है तो उसके ढोल की धुन सुनकर लोग डांस करने पर मजबूर हो जा रहे है। लोगों का भीड़ लगी हुई है और इस भीड़ के बीच डांस करने वाले झुमका डांस भी करते नजर आ रहे है।

ढोल बजाने वाली महिला की एनर्जी के लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं जिसने लोगों को डांस करने पर मजबूर किया तो उसके ढोल को सुनने के लिए भी लोगों की भीड़ इकट्ठा होने पर मजबूर हो गए।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है जहां लोग डांस की तो तारीफ कर ही रहे है लेकिन महिला के ढोल बजाने का अंदाज और इतने भारी भरकम ढोल को फुल एनर्जी के साथ काफी लंबे समय तक बजाने पर तारीफों के पुल बांधे रहे हैं। हर किसी को महिला का अंदाज पसंद आ रहा है तो डांस की भी लोग जमकर तारीफ कर रहे है। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट@fashion art पर शेयर किया गया है। जिसे 16 मिलियन लोगों ने देखा है और 66k से अधिक लोगों ने पसंद किया है। साथ ही इस पर जमकर प्रतिक्रिया मिल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top