भुलक्कड़ महिला का कमाल, बच्चे को गोद में लिए छान मारा पूरा घर…

the wonder of the forgetful lady

सोशल मीडिया पर एक ऐसी महिला का वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पाएंगे और आप भी सोच में पड़ जाएंगे कि ऐसी चीजों को भी लोग भूल जाते हैं।

अपने बच्चे को गोद में लिए भूल जाती है महिला-

आप मोबाइल चश्मा जैसे निर्जीव चीजों को यहां वहां रख कर भूल जाते हैं, लेकिन क्या आपने कभी बच्चे को ही भूल गए हो, तो आश्चर्य हो जाएगें। ऐसा ही आश्चर्य इस महिला के साथ हुआ, जो अपने बच्चे को गोद में ली हुई हैं, लेकिन उसे पूरे घर में ढूंढ रहे हैं।

इस वीडियो को देखकर लोगों को काफी मजा आ रहा है और इतनी भुलक्कड़ महिला को देखने के बाद ही कहे कि आज तक हमने ऐसे भुलक्कड़ महिला कोई नहीं देखा। दरअसल महिला मोबाइल के ही चक्कर में ऐसी गलती कर बैठती हैं और भयंकर हंसी का पात्र बन जाती हैं।

वीडियो में आप देखेंगे महिला मोबाइल चला रही है और उसकी गोद में एक बच्चा है। अचानक उसे अपने बच्चे की याद आती है फिर क्या महिला बच्चे को पूरे घर में ढूंढने लगती है। मोबाइल के चक्कर में वह यह भूल जाती थी वह अपने हाथ में ही बच्चे को ली थी। वह एक हाथ से बच्चा पकड़ी हुई और दूसरे हाथ से मोबाइल चला रही है।

महिला मोबाइल चलाने में इतनी मशगूल हो जाती है कि वह भूल ही जाती की गोद में ही बच्चे को ली हुई है। वह अपने पैर से वाकर को आगे पीछे करती दिख रही है। जिसे देखकर यह समझ में आ गया कि वह सोच रही हूं वाकर में उसने बच्चे को बैठाया है।

जब वह वाकर में देखती है तो बच्चे को वहां नहीं पाती तो पूरे घर में उसे ढूंढने लगती है। तभी अचानक उसकी नजर अपने हाथों पड़ती है। हाथ में बच्चे को देखकर वह खुशी के मारे बच्चे को चूमने लगती है। मानो जैसे उसे बरसों बरस बाद देख रही हो। इस वीडियो को आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है और कैप्शन में लिखा- अब तक चश्मा, रुमाल, बटवा, चाबी ही रख कर भूल जाते थे पर अब तो मोबाइल फोन के चक्कर में बच्चे भी!!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top