एक समय था जब हेमा मालिनी को शाहरुख खान बिल्कुल पसंद नहीं थे, अपनी फिल्मों में लेना नहीं चाहती थी वो शाहरुख को

bollywood

एक ऐसा भी समय था, जब शाहरुख खान को हेमा मालिनी बिल्कुल भी पसंद नहीं करती थी। हेमा को शाहरुख की दो आदतें बुरी लगती थी इसी वजह से वह शाहरुख को अपनी डेव्यू फिल्म में लेने से बच रही थी।
हेमा मालिनी ने शाहरुख को सीरियल फौजी के लिए मुंबई में ऑडिशन के लिए बुलाया। जब ऑडिशन पर शाहरुख पहुंचे तो हेमा को वह बिल्कुल भी पसंद नहीं आए। शाहरुख के लिए हेमा ने धर्मेंद्र से राय मांगी। शाहरुख की दो चीजों से हेमा को बेहद ज्यादा ही इरिटेशन हो रही थी।

“दिल आशना है” फिल्म के लिए हेमा को हीरो की तलाश थी और उसी समय शाहरुख खान की फिल्म दीवाना भी रिलीज हुई थी। शाहरुख जब ऑडिशन देने के लिए हेमा मालिनी के पास गए, तो हेमा को उनकी दो चीजें बिल्कुल पसंद नहीं आई थी।

एक इंटरव्यू के दौरान हेमा मालिनी ने बताया कि जब शाहरुख ऑडिशन के समय एक सांस में सारी बात बोल जाते थे। इसलिए उनके बोलने का तरीका उन्हें पसंद नहीं आया। दूसरा शाहरुख के बाल उन्हें बिल्कुल भी अच्छे नहीं लगते थे। जिन्हें देखकर हेमि को गुस्सा आ जा रहा था।

जब शाहरुख ऑडिशन दिए तो बाकी चीजें तो सही थी। लेकिन जब धर्मेंद्र से पूछी तो उन्होंने बताया कि ठीक है। जब फिल्म के शूटिंग का वक्त आया तो हेमा मालिनी खुद ही शाहरुख के बाल संवारा करती थी। शाहरुख ने बताया कि हेमा जी को केवल उनकी नाक ही पसंद आई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top