बोतल से पानी पीता दिखा प्यासा कोबरा वीडियो कर रहा हैरान

thirsty cobra seen drinking water

सोशल मीडिया पर सांप से जुड़े अनेकों वीडियो देखने को मिल जाती है। खतरनाक जीव जिन से डर तो सभी को लगता है और इनके बारे में जानकारी भी कम ही लोगों के पास है। वैसे तो इनकी हजारों प्रजातियां है लेकिन कुछ ऐसे भी प्रजातियां हैं जो बेहद ज्यादा जहरीले होते हैं।अगर यह जानवर घर के अंदर आ जाए तो फिर इंसानों को मौत की नींद सुला सकते हैं लेकिन कभी-कभी इन्हें देखा भी जाता है तो उन्हें रेस्क्यू करने के लिए स्नेक कैचर को बुलाया जाता है। हाल ही में एक वीडियो देखने को मिला जो कोबरा सांप का है। लेकिन हरकत ऐसी जिसे देखकर हर कोई दंग है और इससे आश्चर्य वाला क्षण बता रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में दवा किया जा रहा है कि कोबरा सांप प्यासा था तो उसे एक लड़के ने बोतल से पानी पिलाया। वीडियो में भी आप देख सकते हैं। एक लड़का एक बोतल से सब को पानी पिला रहा है और सांप भी आराम से पानी पी रहा है। नजारा ऐसा लग रहा है जैसे दोनों में गहरी दोस्ती हो खास बात यह है कि वह कोई नुकसान भी नहीं पहुंचा रहा है। वैसे तो आमतौर पर सांप इंसानों को अपने पास इतना करीब देखे तो वह हमला कर देता है। लेकिन यह कोबरा सांप ऐसा बिल्कुल भी नहीं कर रहा है बल्कि बोतल से आराम से पानी पी रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Divyansh Thakur (@s.n.a.k.e_loverr)

सोशल मीडिया पर यह वीडियो सबको हैरान कर दे रहा है। दरअसल सांप का ऐसा रवैया अभी तक किसी ने देखा नहीं है। सबको प्यास लगी है और उसे बोतल से पानी पिलाया जाए। वह आराम से बैठकर पी रहा हूं देखकर और सुनकर दोनों तरीके से हैरानी हो रही है। फिलहाल इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट snake loverr पर शेयर किया गया है। जिसे 39 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है और 2000 से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक करने के साथ ही इस वीडियो पर तरह-तरह के प्रतिक्रिया देते हुए। यह हैरान कर देने वाला पल बताया है इस पर हैरानी की इमोजी भी ड्रॉप की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top