लड़की को किडनैप कर रहे शख्स के साथ हुआ ऐसा कांड, जिंदगी भर नहीं भूलेगा

This happened with the person who was kidnapping the girl

सोशल मीडिया की दुनिया में ढेरों वीडियो देखने को मिलते है। कभी-कभी कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो हैरान कर देते है, लेकिन यह वीडियो सच्चाई से रूबरू कराने के साथ ही हमें एक अच्छी सीख भी दे जाते है। ऐसे कई वीडियो होते हैं जो देखकर ही इंसान चौक जाता है। हालांकि इनके विषय में सुना जरूर होता है लेकिन देखने के बाद इन पर यकीन भी हो जाता है।

वैसे भी सोशल मीडिया की दुनिया ऐसी है जहां आपको अचंभाओं की एक लंबी लिस्ट मिलेगी। जिसे देखकर हर कोई चौक जा थहा है और हैरान होता है। ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला है जो अलग-अलग क्लिप को जोड़ा गया है, तब जाकर एक खूबसूरत सा वीडियो बना है जिसमें सच्चाई तो दिखाई गई है लेकिन यह सच्चाई लोगों को हैरान भी कर रही है।

वीडियो की शुरुआत में आप देख सकते हैं एक महिला अपने गेट से जैसे ही बाहर निकलती है। वैसे ही बाइक पर सवार दो शख्स आते है।अचानक अपना बाइक रोकते हैं और महिला के गले से चेन छीनकर भागने लगते है। लेकिन महिला भी बाइक पर सवार शख्स के हाथों को जमकर पकड़ लेती है। वह लाख छुड़ाने की कोशिश करते हैं लेकिन महिला उसके पीछे पीछे भागती चली जाती है और उसे पकड़ी जाती है। जैसे तैसे किसी तरह बाइक वाले अपनी जान उस महिला से जरूर बचा लेते हैं और महिला को धक्का देकर गिरा देते है।

लेकिन कुछ ही सेकंड की अगर यह देरी होती तो बाइक वालों की तो जमकर कुटाई होती। हालांकि महिला के साथ आगे क्या हुआ यह वीडियो देखने के बाद ही पता चलेगा। इस वीडियो में आप देख सकते हैं एक लड़की स्कूल के लिए जैसे ही साइकिल से निकलती है। सड़क किनारे दो लड़के दिखाई देते है। लड़की थोड़ा आगे ही बढ़ती है कि उसे धक्का देकर एक लड़का गिरा देता है और फिर उसे जबरदस्ती बाइक पर बिठाने की कोशिश करने लगता है। हालांकि लड़की के चिल्लाने के बाद कुछ लोग वहां आ जाते है। जिसकी वजह से लड़की की जान बच जाती है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब जमकर वायरल हो रहा है और इसे लोग खूब देख रहे है। यह वीडियो हकीकत से रूबरू करवाता है। यह वीडियो वाकई में डरा देने वाला है, लेकिन इनकी घटनाओं से यह साफ जाहिर होता है कि दुनिया में ऐसे लोग हैं जिससे हमें काफी बचकर और सतर्क होकर रहना भी पड़ता है। इसी कड़ी को दर्शाते हुए यह वीडियो खूब वायरल भी हो रहा है। जिससे यूट्यूब अकाउंट planet earth India पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को लोग खूब देख रहे हैं और इस पर अपने कमेंट भी दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top