सांप को पकड़ने की भूल कर बैठा शख्स, सांप ने भी पकड़ा ऐसी जगह की पेशाब हुआ बंद

Man sitting by mistake of catching snake

इंटरनेट की दुनिया में लोग ऐसे ऐसे वीडियो देखते हैं जो लोगों को चौंका देता है, हैरान कर देता है और कुछ नई सीख भी दे जाता है। इस इंटरनेट की दुनिया ही ऐसी जहां असंभव का ऐसा पिटारा है जिसे देखने के बाद दिमाग की बत्ती गुल हो जाती है। बावजूद इसके कुछ ऐसे भी लोग हैं जो सीख नहीं लेते हैं और उन्हें उनकी आदतें भारी नुकसान करा देती है‌

वीडियो में आप जितने भी वीडियो क्लिप को देखेंगे सब आपको हैरान करेंगे और चौंकाने के साथ ही आपको सतर्क रहने की शिक्षा देंगे। कुछ नई सीख और कुछ नए कारनामे भी दिखा देंगे। ऐसा ही यह वीडियो है जिसमें अलग-अलग क्लिप को जोड़ा गया है। जिसमें आपको ऐसे ऐसे मूवमेंट दिखाए जाएंगे जिसे देखने के बाद यकीनन आपके भी होश उड़ जाएंगे।

वीडियो की शुरुआत में आप देख सकते हैं एक बूढ़ी औरत घर के अंदर बैठी हुई है। दो शख्स उनके गेट के पास बाइक से रूकते है और एक शख्स गेट के अंदर जाता है। उनसे एड्रेस पूछने की के लिए और फिर बूढ़ी मां जैसे ही बाहर निकल कर आती है, अंदर गया शख्स आता है गले से चेन नोच कर बाइक पर बैठकर निकल लेता है और बूढ़ी मां को धक्का दे देता है। घर से दूसरा शख्स जब तक आता है तब तक दोनों बाइक पर सवार निकल लेते है।

आगे आप देखेंगे तो एक ऐसे शख्स को देखेंगे जो बिना नियमों का पालन किए हुए, जोश जोश में कुछ ऐसा काम कर देते हैं कि लेने के देने पड़ जाते है‌ दरअसल एक्सपर्ट स्नेक कैचर सांपों को पकड़ने के लिए माहे होते हैं, लेकिन यह शख्स सांप को पकड़ने चले थे लेकिन सांप ने इनके सामान को ही पकड़ लिया और लटक गया। जिसके बाद इनकी तो हालत खराब हो गई, हालांकि तुरंत स्नेक कैचर पहुंचे और इस सांप को वहां से हटाया। इनकी किस्मत अच्छी थी कि सांप जहरीला नहीं था वरना उनके सामान को ही करना पड़ जाता है।

ऐसे ही होश उड़ा देने वाले इस वीडियो में ऐसे से क्लिप अब देखेंगे जिसे देखने के बाद आपके भी होश उड़ ही जाएंगे, लेकिन हां सीख जरूर देखने पर मिलेगी। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट planet Earth India पर शेयर किया गया है। जिसके बाद यह वीडियो जबर्दस्त तरीके से देखा जा रहा ह पसंद किया जा रहा है और लोग इस पर अपनी कमेंट भी दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top