तुर्की लड़की को भारतीय लड़के से हुआ प्यार, तुर्की रिवाज से शादी कर लौटे भारत

Turkish girl falls in love with Indian boy

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आंध्र प्रदेश के मधु संकीरथ साल 2016 में गिजेम नाम की एक तुर्की लड़की से एक प्रोजेक्ट के सिलसिले में मिले दोनों में दोस्ती हुई। यह दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गया। इसी बीच मधु को काम के सिलसिले में तुर्की जाना पड़ा। जहां गिजेम से मिलकर दोनों ने अपना घर बसाने के लिए सोचा और शादी करने का फैसला लिया।

जैसा कि सामान्यत: इस देश में होता है कि माता-पिता इतनी आसानी से तो मानते नहीं हैं। ऐसा ही हुआ मधु और गिजेम के साथ, लेकिन आखिरकार मनाने पर माता-पिता को बच्चों के आगे झुकना ही पड़ा और माता-पिता भी इसके लिए मान गए।

2019 में दोनों ने सगाई की और 2020 में शादी का कार्यक्रम होना था। लेकिन कोर्ट के वजह से यह टल गया। 2021 के जुलाई महीने में तुर्की की परंपराओं का पालन करते हुए शादी हुई।              Turkish Woman Married Indian Man

तुर्की रिवाज से शादी होने के बाद उन्होंने भारत में एक पारंपरिक तेलुगु हिंदू समारोह में दूसरी शादी की।। जिसमें गिजेम एक सुंदर साड़ी पहनी और सभी शादी की रस्मों को निभाया। अपने परिवार और पति एवं रिश्तेदारों के साथ बेहतर से बातचीत करने के लिए की जेल में तेलुगु सीखना शुरू कर दिया है।

इतना ही नहीं इसी तरह की एक घटना में एक फ्रांसीसी महिला और एक भारतीय पुरुष ने हाल ही में बिहार के बेगूसराय में शादी की है। इनकी इंटर रिलीजन रेडी की भी कहानी काफी ज्यादा वायरल हो रही है।
आपको कैसा लगा इन दोनों का रिश्ता और शादी कमेंट बॉक्स में लिखें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top