एक बेटी ने अपने स्वर्गीय पिता को अपनी शादी में दी श्रद्धांजलि, लिखवाया उनके खत के कुछ अंश अपने दुपट्टे पर

A daughter pays tribute to her late father at his wedding

बेटियां पिता की लाडली होती हैं और वैसे भी अब लोग बेटियों को पिता की परी भी कह कर बुलाते हैं। बेटियों के लिए उनके पिता एक प्रेरणा होते हैं। उनसे बहुत कुछ कहती-सुनती है। जब बेटी बड़ी होती है और उसकी डोली उठती है तो सबसे ज्यादा पिता बेटी को मिस करते हैं। पिता को शादी में बेटी का कन्यादान पिता के द्वारा होता है और बेटी के जाने के बाद पिता रोता भी बहुत है। लेकिन कुछ लड़कियों के नसीब में ऐसा सुख होता नहीं है। शादी से पहले ही उनके पिता दुनिया को अलविदा कह गए होते हैं।

सुवन्या नाम की लड़की के साथ ऐसा ही हुआ। जिनकी हाल ही में राजस्थान में डेस्टिनेशन वेडिंग हुई। इस दौरान मेकअप सिंपल रहा और सिंपल ज्वेलरी में नजर आए। उन्होंने लाल रंग का एकदम सिंपल लहंगा पहना था। इस लहंगे पर उन्होंने स्लीवलेस चोली पहनी थी। वही ऊपर से नेट का लाल दुपट्टा ओढ़ा था। उनका यह दुल्हन का लिवाज देखने में बड़ा ही साधारण सा लग रहा था लेकिन यह बड़ा ही खास भी था।

दुल्हन ने अनोखे अंदाज में दी पिता को श्रद्धांजलि

सुवन्या ने अपनी शादी में जो दुपट्टा ओढ़ा है वह दुपट्टा बेहद ही खास है। उस दुपट्टे पर उनके दिवंगत पिता की आखिरी निशानी लिखी हुई है। सुवन्या के पिता मरने से पहले बेटी को जन्मदिन पर एक इमोशनल लेटर लिखा, इसलिए जो उन्होंने अपने हाथ से लिखा है। वह सुवन्या ने शादी के समय उसका कुछ हिस्सा अपने दुपट्टे पर एंब्रॉयडरी द्वारा लिखवाया।

अक्सर लड़कियां अपनी शादी में डिजाइनर लहंगे पड़ती है लेकिन सुवन्या ने अपने पिता के खत को दुपट्टे पर लिखवा पर अपनी सिंपल ड्रेस को बेहद ही खास बना दिया। सोशल मीडिया पर उनके इस आउटपुट की खूब चर्चाएं हो रही हैं। उनका यह स्पेशल लहंगा डिजाइनर सुनैना खेरा ने डिजाइन किया है।

पिता के ख़त को शादी के दुपट्टे पर लिखवा कर सुवन्या ने इस तरह से उन्हें श्रद्धांजलि दी है। इस दुपट्टे से संबंध या कोई एहसास हुआ कि उनके पिता के साथ हर पल हैं। इनकी शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग के यही कहा कि भगवान सबको ऐसी बेटी दे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shaadi Ek Baar (@shaadiekbaar)

एक यूजर ने कहा कि बेटियां होती ही इतनी प्यारी हैं। सुवन्या कि अपने पिता को श्रद्धांजलि देने का आईडिया सबको पसंद आया और सबसे बेस्ट बता रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top