अचानक एक बकरा बिना मतलब लड़की पर बोल देता है हमला, वायरल हो रहा वीडियो

Suddenly a goat attacks the girl without any meaning

हर जानवर बड़े ही अनोखे और निराले होते हैं और जानवर अपने ही
मर्जी के मालिक होते हैं। पालतू जानवर तक अपनी मर्जी के मालिक होते हैं। हां यह है कि उनका अगर मूड ठीक है तो वह आपकी बात सुनते हैं नहीं तो फिर नहीं। वह किसी के बंधन में बंधकर रहना पसंद नहीं करते हैं। कई बार जानवर इंसानों पर हमला भी कर देते हैं, जानवर इंसान पर तब तक हमला नहीं करते है, जब इंसान नुकसान नहीं पहुंचाता है।

कभी-कभी ऐसा होता है। जानवर बिना कारण ही इंसानों से भीड़ जाते हैं। आज ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिलेगा, जिसमें एक बकरा बिना मतलब लड़की पर हमला बोल दिया।

कई लोगों को बकरा, बकरी पालने का बड़ा शौक होता है या तो फिर इसे बेचने के हिसाब से पालते हैं या फिर उन्हें खुद खाने के हिसाब से भी पालते हैं।‌ वैसे देखा जाए तो बकरे बड़े चंचला गुस्सैल स्वभाव के होते हैं। बकरी की तुलना में बकरे अधिक आक्रामक भी होते हैं और अचानक ही किसी पर हमला कर देते हैं। इस समय सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है।

बकरे ने‌ दी लड़की को जबरदस्त पटकनी है

वीडियो में आपको एक बिजली के खंभे के पास दो बकड़े बंधे हुए नजर आएंगे कि अचानक ही वहां से दो लड़कियां गुजरती है। बकरी को पता नहीं क्या होता है कि वह अचानक उस लड़की पर हमला कर उसे नीचे गिरा देता है।‌लड़की अपने पर अचानक हुए हमले से काफी अचंभित हो जाती है। पल भर के लिए कुछ समझ ही नहीं आता है कि हुआ क्या है।‌ लड़की वहां चुपचाप से चल ली जाती है। लड़की का बर्ताव ऐसा होता है, मानो उसके साथ कुछ हुआ ही नहीं लेकिन बकरे ने जिस हिसाब से पटका था, उसे चोट तो जरूर आई होगी।

सोशल मीडिया पर के वीडियो इंस्टाग्राम पर hasiya_kheediya शिवम के पेज से शेयर किया गया। वीडियो को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं और इसे देखने के बाद लोगों की हंसी भी नहीं रुक रही है। इस पर यूजर नीरज मिश्रा कमेंट करते हुए लिखा- आज इस बकरे की बिरयानी बनाई है। फिर दूसरे ने कमेंट किया- इस लड़की की क्या गलती थी वह बकरा ही पागल था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top