लुंगी पहन सड़क पर अंकल ने प्रभु देवा के डांस से लोगों को चौंकाया

Uncle surprised people with Prabhu Deva's dance

सोशल मीडिया पर एक डांस वीडियो के धूम मचा रहा है। यह वीडियो एक शख्स का है जो डांस करता हुआ तो नजर आ रहा है लेकिन शख्स का डांस और जब उसकी उम्र का का पता होता है तो लोग हैरान हो जाते हैं। एक अधेड़ उम्र के शख्स ने लुंगी पहनकर डांसर प्रभु देवा के गाने पर लाजवाब डांस किया। इसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स ही नहीं बड़े-बड़े सेलिब्रिटी भी हैरान है।

प्रभुदेवा के गाने पर अधेड़ शख्स ने किया डांस

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं एक शख्स फिल्म निर्माता और कोरियोग्राफर प्रभु देवा के कदमों की नकल करता हुआ नजर आया। शख्स शर्ट और लुंगी पहना हुआ है और सड़क पर ही वह प्रभु देवा के गाने के डांस मूव्स को करते दिखाई दिए। वहीं पास में उस शख्स के दो और दोस्त हाथ बांधे हुए खड़े हैं। शख्स केवल डांस ही नहीं मूनवॉक भी करता नजर आया। वीडियो में शख्स के डांस को देखते ही हर कोई हैरान हो गया। वायरल वीडियो को 13 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Raj Kumar (@rajkumar.984045)

प्रभु देवा के फिल्म जेंटलमैन के फेमस गाने पर यह शख्स ने अपने डांस का कमाल दिखाया। इस वीडियो पर बड़ी हस्तियों ने भी प्रतिक्रियाएं दी है। वीडियो देखने के बाद तेलुगू अभिनेता राचा रवि समेत कई इंटरनेट यूजर्स और मशहूर हस्तियों को कमेंट देने के लिए यह वीडियो प्रेरित कर देता है। इस वीडियो पर मिस्टर रवि ने फायल और दिलवाले इमोजी के साथ प्रतिक्रिया व्यक्त की है तो वहीं मिस्टर सैमसन ने जो मशहूर क्रिकेटर है मुंह खुले और ओके हैंड इमोजी के साथ एक मुस्कुराता हुआ चेहरा पोस्ट किया है। एक यूजर ने लिखा है अंकल छा गए हैं उम्र सिर्फ एक संख्या है तो दूसरे यूजर ने लिखा डांस हमेशा डांस होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top