गांव में शहरी लड़की ने दिखाए अपने कमर के लटके झटके, डांस देख झूम गए गांव वाले

Urban girl showed her dance in the village

सोशल मीडिया की दुनिया में एक से बढ़कर एक डांस वीडियो धूम मचाते रहते है। जिस तरह से डांस के लिए लोग रील्स और शॉर्ट वीडियो बनाना शुरू किए है। अब लोग इसे खूब फॉलो कर रहे हैं और अपने डांस के रील और वीडियो बना कर धूम मचाते रहते है।

इसी कड़ी में एक डांस वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक लड़की ने अपने डांस का जबरदस्त धमाल दिखाकर दिल को धड़का दिया है। लड़की ने भोजपुरी गाने पर अपने ठुमको का कमाल दिखाया है जिसे देखते ही लोग आहें भर रहे हैं।

भोजपुरी गाने पर शहरी लड़की ने मचाया धूम

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है जींस और पीले रंग का टीशर्ट पहने एक लड़की भोजपुरी गाने पर डांस करते नजर आ रही है। आसपास चारों तरफ कच्चा घर दिख रहा है जिसे साफ पता चला है कि लड़की गांव में है लेकिन शहर की यह लड़की गांव में अपने जोरदार लटके झटके और अदाओं को दिखा कर गांव वालों को हैरान कर दिया है।

जबरदस्त एनर्जी के साथ अदाएं दिखाते हुए लड़की भोजपुरी गाने पर अपनी पतली कमर के लटके झटके से वहां सबको बेहाल कर रही है। जब अदाओं के साथ कातिलाना अंदाज दिखाते हुए लड़की ने अपने डांस का जादू चला दिया है।

सोशल मीडिया पर लड़की का यह डांस वीडियो जबर्दस्त छाया हुआ है हर किसी को लड़की का अंदाज एक्सप्रेशन और पतली कमर के लटके झटके पसंद आ रहे है। जिसे यूट्यूब अकाउंट “@rinshuyadav4644” पर पोस्ट किया गया है। अब तक में इस वीडियो पर 24 लाख व्यूज और 84 हजार लाइक आ चुके है। इस वीडियो को पर जमकर कमेंट किए है। लड़की का डांस लोगों को बेहद शानदार लग रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top