लड़के के साथ स्टेज पर लड़की ने किया जबरदस्त डांस, वीडियो देख दीवाने हुए फैंस

Girl did tremendous dance on stage with boy

सोशल मीडिया की दुनिया में डांस वीडियो की भरमार है। एक से बढ़कर एक और खूबसूरत से खूबसूरत डांस वीडियो देखने को मिल जाते है। इन्हीं डांस वीडियो के माध्यम से सोशल मीडिया यूजर्स अपना तो मनोरंजन करते है‌। कई बेहतरीन कलाकार अपने डांस के माध्यम से अपनी पहचान भी बना लेते है।

ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक डांसर ने अपने डांस से लोगों का दिल जीत लिया है। इस डांसर ने अपने ऐसे बेहतरीन डांस के वीडियो से खूब तहलका मचाया और सोशल मीडिया पर अपनी एक पहचान बना ली है।

दरअसल बिहार की मशहूर डांसर काजल राज जिन्होंने अपने डांसिंग से लोगों का खूब मनोरंजन किया है और इसी डांस ने उन्हें सोशल मीडिया पर एक पहचान दिलाई है। हाल ही में काजल का एक वीडियो देखने को मिला, जिसमें इनके जबरदस्त डांस ने हार्टबीट बढ़ा दिया है।

काजल राज का भोजपुरी गाने पर जबरदस्त ठुमका

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है काजल राज जिन्होंने नीले रंग का लहंगा पहना और स्टेज पर एक शख्स के साथ जबरदस्त ठुमके लगाते नजर आ रही है‌। भोजपुरी गाने पर उनका यह डांस उनके चाहने वालों के हार्टबिट को बढ़ा दे रहा है। जिस तरह से वह झूम झूम के स्टेज कवर करते हुए अपने डांस का जलवा बिखेर रही है, इस जलवे से कोई बच नहीं पा रहा है।

 

सोशल मीडिया पर इनकी डांस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। जो यूट्यूब अकाउंट Sara Entertainment पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को लोग देख रहे और पसंद करने के साथ ही अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top