ऊर्फी जावेद अपने देसी लुक और बोल्ड ड्रेसेस से फैशन में करती है ट्विस्ट

urfi javed desi look

बिग बॉस ओटीटी में नजर आ चुकी उर्फी जावेद अपने ग्लैमरस लुक के लिए हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। वह भले बिग बॉस ओटीटी के घर में ज्यादा दिन नहीं रही लेकिन कम समय में ही अपना प्रभाव छोड़ा और इस प्रभाव को बनाने में उनका सबसे बड़ा हाथ आउटफिट रहा है।

रियल लाइफ में भी काफी रिस्की और बोल्ड ड्रेसेस पहने में नजर आती हैं। उनका फैशन सेंस हटकर है उन्हें ट्रोलर्स की बातों का कोई फर्क नहीं पड़ता है। उर्फी के देसी लुक कुछ कम नहीं है। उर्फी जो देशी लूक पहनती है वह पहनना सिर्फ उन्हीं के बस की बात है। चलिए आज हम भी उनके लुक पर आज के एक नजर डालते हैं-

उर्फी ऑरेंज और पिंक कलर की साड़ी नजर आ रहे हैं। इस साड़ी को उन्होंने डार्क पिंक ब्लाउज, मिनिमल क्लासी मेकअप और फ्लोरल पेटर्न वाले ईयररिंग के साथ एक कंप्लीट लुक दे रहे हैं। Urfi Javed Bold In Extreme Dress See Hot Pics - Urfi Javed Bold Photos: उर्फी  जावेद ने शार्ट ड्रेस पहन ढाया कहर! फैंस हुए क्लीन बोल्ड - Hindi Rush -  photo gallery

उर्फी जावेद ब्लैक सीक्वेंस गाउन में नजर आए थी। जिसमें कमर से स्लिट लगा हुआ था, हालांकि यह ड्रेस काफी रिस्की नजर आ रहा था और उर्फी खुद भी थोड़ी अनकंफर्टेबल नजर आ रही थी।

उर्फी सिंपल प्रिंटेड साड़ी को काफी अलग लुक देती हैं और फिर उन्होंने ऑफ शोल्डर ब्लाउज कैरी करके बिग बॉस ओटीटी की क्वीन बन गई थी।

उर्फी जावेद ने प्रिंटेड बिकनी के साथ रेड स्कर्ट नॉर्मल दिनों में भी आराम से कैरी कर लेती हैं और एक वेकेशन आउट दे देती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top