आर्केस्ट्रा में लड़के और लड़कियों का दिखा बेहद ही हॉ*ट डांस, देखते ही छूटे पसीने

Very hot dance of boys and girls in the orchestra

शॉर्ट वीडियो और रील्स के दौर में लोग एक से बढ़कर एक शॉर्ट वीडियो बनाते है और सोशल मीडिया पर शेयर करते है। हर कोई अपने अपने हुनर का कमाल दिखा कर दिल जीतने का कोई मौका नहीं छोड़ा जा रहा है। इस मीडिया के माध्यम से लोग अपने टैलेंट को दूसरों तक पहुंचाने में बखूबी आगे चल रहे हैं।

अब तो शॉर्ट वीडियो का ऐसा दौर चल चुका है जहां लोग खुद के वीडियोज बनाकर शेयर भी करते है और प्रसिद्धि भी हासिल कर लेते है। आजकल डांस का तो ऐसा क्रेज बन चुका है कि शादी विवाह में डांस के प्रोग्राम पहले से ही फिक्स कर दिए जाते है। कहीं-कहीं तो शादियों में या किसी कार्यक्रम में आर्केस्ट्रा भी बुलाए जाते है। जिसमें लड़के और लड़कियों का जबरदस्त डांस देखने को मिलता है। आर्केस्ट्रा का ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसे हर कोई देख रहा है और पसंद कर रहा है।

आर्केस्ट्रा में लड़के और लड़की ने भी किया धमाकेदार डांस

वायरल हो रहै वीडियो में आप देख सकते है एक लड़की घाघरा चोली पहने है तो एक लड़का जींस और शर्ट पहने आर्केस्ट्रा के स्टेज पर मौजूद है। जहां लोगों की जबरदस्त भीड़ है, इस भीड़ के बीच में दोनों ही बेहद ही हॉट डांस करते है। डांस के दौरान आप हूटिंग सुन सकते है।लोग जोरों शोरों से चिल्ला रहे हैं और मदहोशी के आलम में होते जा रहे है।

जिस तरह से लड़की ने अपने डांस और अपने हुस्न का जलवा बिखेरा वहां बैठे लोग दीवाने से होते जा रहे है और खूब चिल्लाते हुए उनके डांस को खूब इंजॉय भी कर रहे है। लड़का और लड़की ने कुछ ऐसे डांस मूव्स दिए जिससे देखते ही सोशल मीडिया का भी पारा चढ़ गया इस जबरदस्त हॉट डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब रंग जमा रहा है।

इनके इस हॉट डांस को सब देख रहे है और पसंद करने के साथ जबरदस्त प्रतिक्रियाएं भी दे रहे है। लोग लड़की और लड़के के इस हॉट डांस की जमकर तारीफ कर रहे है। जहां लड़के ने अपनी जबरदस्त अंदाज दिखाया तो लड़के ने अपनी डांस मूव्स दिखा कर दिल जीतने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रहे है। सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो खूब देखा जा रहा है, जिसे यूट्यूब चैनल Mr Satish Das topiwala पर शेयर किया गया है। 1.3 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा है और 5.8 हजार से अधिक लोगों ने पसंद किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top