भोजपुरी गाने पर भाभियों का कातिलाना अंदाज देख लड्डू हुए देवर

Sister-in-law's killer style

आज के इस दौर में जहां लोग इंटरनेट से जुड़े हुए है और अपने हुनर का कमाल दिखा रहे है। ऐसे में लड़के हो या लड़कियां सभी अपने अपने हुनर लेकर सोशल मीडिया पर जमकर वीडियो शेयर किया करते है, फिर भाभियों कहां पीछे रहने वाली है। वह भी अपनी अदाओं का ऐसा जलवा बिखेरते है कि देखने वाले उसमें मदहोश होकर उनके वीडियोज को देखते ही रह जाते है।

सोशल मीडिया पर अक्सर भाभियों के डांस की वीडियो देखने को मिलते रहते है। जहां बिना हिचकिचाहट ने ठुमको का कमाल दिखाते है। वही यूजर्स भी उनके वीडियोज देखकर कमेंट किए बिना नहीं रह पाते है। हाल ही में एक वीडियो देखने को मिला है जिसमे भाभियों ने जबरदस्त डांस करके इंटरनेट ही हिला दिया है।

भाभियों के डांस ने हिलाया इंटरनेट

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है पूरी महफिल जमी हुई है, इस महफ़िल में डीजे फ्लोर पर दो भाभिया साड़ी पहने लंबा घूंघट निकाले हुए अपनी एक ननद के साथ जबरदस्त ठुमके लगा रही है।भोजपुरी गाना “कटीले काजल वाली दे गई करेजा” गाने पर दोनों भाभियों का हॉट डांस देख, वहां मौजूद लोगों के पसीने छूट जा रहे है तो वहीं ननद भी अपने ठुमको का कमाल दिखाते नजर आ रही है।

भाभियों ने ठुमको से जीता महफिल

भाभियों ने अपनी हॉट डांस और ठुमको के साथ अपनी अदाएं दिखाकर पूरी महफिल ही जीत ली है। लोगों की नजरें उनसे हट नहीं रही है तो लोग तालियां बजाते हुए उनके एनर्जी को और भी बढ़ा रहे है। सोशल मीडिया पर भी भाभियों का यह जबरदस्त डांस वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है जिसे यूट्यूब अकाउंट @kasana music पर शेयर किया गया है। जिसे लाखों लोगों ने देखा है और हजारों लोगों ने लाइक करने के साथ ही भाभियों के कातिलाना अदाओं की तारीफ की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top