बंदर ने महिला से कहा चल घर नहीं चढ़ जायेंगे ऊपर, वीडियो हिल गया सब

The monkey told the woman to go home

इस संसार में ऐसे बहुत से लोग है जो जानवरों से प्रेम करते है और उनके साथ अच्छा व्यवहार करते नजर आ जाते हैं। वैसे भी जानवरों से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर आपको खूब देखने को मिलेंगे। इन वीडियोज में आप देख सकते है कुछ ऐसे एनिमल लवर्स होते है जिनके वीडियोज अक्सर उनके कुछ न कुछ नए कारनामों की वजह से वायरव हुआ करते है।

वैसे कुछ लोग है जिनका कुत्ते और बिल्लियों से ज्यादा लगाव होता है और इन्हें लोग घर में पालना पसंद करते है लेकिन इन्हीं लोगों में से कुछ ऐसे भी लोग हैं जिन्हें बंदर बेहद पसंद आते है। उनकी नटखट अदाएं और शरारतें दिल जीत ले जाते है। बंदर से ही जुड़ा बेहद ही खूबसूरत सा वीडियो इन दिनों देखा जा रहा है, जिसमें छोटे से बंदर के बच्चे का अंदाज देखकर आपको भी उस पर प्यार आ जाएग

महिला के साथ चलने को तैयार बंदर का बच्चा

वायरल हो रहे है वीडियो में आप देख सकते है एक महिला को जिसने जींस और कुर्ती पहन रखा है और चेहरे पर मास्क लगाया है। हालांकि उनका चेहरा नहीं दिख रहा है लेकिन सोशल मीडिया पर महिला का नाम साक्षी बताया जा रहा है, जो अक्सर बंदरों को खाना खिलाते नजर आ जाती है। साक्षी को जानवरों से बेहद प्यार है ऐसे में वह इनकी मदद करने के लिए हमेशा तत्पर भी रहती है।

वायरल होने वीडियो में भी आप देख सकते है वह एक बंदर के बच्चे को खाने के लिए देती है लेकिन वह बंदर का बच्चा खाने की वस्तु को साइड में रख कर उनके कुर्ती को पकड़ कर खींच रहा है। ऐसा लग रहा है जैसे वह बोलना चाहता है कि मुझे खाना नहीं चाहिए मुझे अपने साथ लेकर चलो। शायद वह महिला उस बंदर के बच्चे की बात को भी समझ रही है।

यूजर्स का दिल जीत रहा वीडियो

वायरल हो रहा यह वीडियो जिसमें महिला का बंदरों के प्रति लगाव देखकर यूजर्स खूब वाहवाही कर रहे है और तारीफों के पुल बांध रहे है तो वही बंदर के बच्चे के अंदाज़ की भी तारीफ करते नहीं थक रहे है। जिसने अपने अंदाज में उस महिला से बात की। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है, जिसे 26 हजार से अधिक लाइक आ चुके है साथ ही लोग इस पर अपने कमेंट भी दे रहे है। आपको कैसा लगा यह वीडियो आप भी कमेंट बॉक्स में लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top