समुद्र के किनारे टहल रहे शख्स को अचानक, समुद्र में दिखा बड़ा ही रहस्यमई जीव, जा सकती थी जान

समुद्र किनारे रहने वाले लोग अक्सर मॉर्निंग वाक इवनिंग वाक समुद्र के किनारे करना पसंद करते हैं। इसी वजह से कई बार पैर में कुछ चीजें चुप भी जाती हैं। एक शख्स के साथ भी ऐसा ही हुआ है जब वह समुद्र किनारे दौड़ रहा था, तो नंगी पर चलते वक्त उसे एक रहस्यमई जीव दिखाई दिया। उस जीव की जांच करने के लिए फिट किया तो उसका दांत पैर में चोट है। जैसे ही उसने देखा तो वह हैरान रह गया।

डेली स्टार की खबर के अनुसार वेल्स के थ्री क्लिफ्स से कैंडी रीस नाम के शख्स दौड़े थे कि अचानक ही रहस्यमई भी उन्हें दिखाई दिया और उनका ध्यान उसी पर गया। रीस को यह महसूस हुआ कि यह एक बेबी सील है। उस शख्स ने करीब से जब उसे देखा और जांच करने के लिए अपने पैर उसे मारने की कोशिश की, हालांकि वह मर चुका था लेकिन फिर भी उनके पैर में जीव का दांत फंस गया।

fish

जीव का दांत शख्स के पैर में फंसा

रीस ने कहा मैंने जांच के लिए बनाता है उसके रहस्यमई वस्तु के मुंह में डाला तो मेरा पैर मुंह के अंदर दातों में फंस गया। जिससे मुझे बड़ा झटका लगा उसके मुंह बड़े थे तो दांत भी बड़े लंबे और भयानक थे। वह मछली बड़ी ही देखने में डरावनी थी। रीस जिसने महसूस कर लिया है कि यह एक एंगलर्फिश है जो आमतौर पर 550 मीटर से 200 मीटर काफी गहराई में पाई जाने वाली प्रजाति है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top