अपनी ही शादी में दूल्हा दुल्हन को पैसे लूटते हुए देखिए, वायरल वीडियो देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे

Watch the groom rob the bride at his own wedding

शादी में नाच गाना मौज मस्ती तो सब करते हैं।‌ डांस करने के दौरान लोग शादी में पैसे भी लुटाते हैं, लोग बरात निकालते समय या फिर डांस करते समय पैसे को लूटाते हैं। पैसा दूल्हा के ऊपर उड़ाना यह एक आम बात होता जा रहा है, उड़े हुए पैसे को को लूटना वहां मौजूद लोगों में होड़ लग जाती है।

ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर भी देखने को आपको मिल जाते हैं, लेकिन एक वीडियो सामने आया है, जिसे आप देखकर हैरान रह जाएंगे। लोग शादी में दूल्हा दुल्हन के ऊपर पैसे लुटाते हैं और दूसरे लोग उसे लूटते या उठाते हैं, लेकिन इस वीडियो में आप दूल्हा दुल्हन को ही मस्ती करते हुए देख लेंगे।

वह अपनी शादी में पूरी मस्ती करते नजर आ जाएंगे, जिसे देख वहां मौजूद मेहमान भी हंस पड़ते हैं। इस वीडियो में आप देखेंगे कि दुल्हन दूल्हे ने क्या किया, इसे देखने के बाद आप भी कहेंगे- ऐसा भी होता है ?

वायरल हो रहे वीडियो में दूल्हा दुल्हन स्टेज पर खड़े हैं। इसी दौरान वहां मौजूद लोग पैसे लुटाना शुरू कर देते हैं। स्टेज पर नोट ही नोट दिखाई पड़ते हैं। इसी बीच दूल्हा बीच में बैठकर स्टेज पर गिरे नोट को उठा लेता है। इसके बाद दुल्हन अपने हाथ में ली हुए नोट भी चुपके से दूल्हे को रखने के लिए देती है। दूल्हा हंसने लगता है।

सोशल मीडिया पर इस फनी वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस पर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं, एक यूजर ने लिखा है भाई एक नंबरी तो भाभी दस नंबरी, तो दूसरे यूजर न लिखा- इसे कहते हैं 36 के 36 गुण मिलना, लूटेरे दूल्हे की लुटेरी दुल्हन।


इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर Kuldeep Kaushik 1 के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसमें 17 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। आपको कैसा लगा इस मजेदार जोड़ी का काम कमेंट बॉक्स में लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top