“बोरिंग डे” गाने के साथ यशराज और शहनाज गिल एक बार फिर नजर आए साथ

Yash Raj and Shehnaaz Gill with the song "Boring Day"

तुआरा कुत्ता टॉमी से पूरे देश में फेमस होने वाले यशराज मुखाते एक बार फिर सिंगर और एक्ट्रेस शहनाज गिल के साथ “बोरिंग डे” के एक गाने के लिए सहयोग किया है। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर यशराज और शहनाज दोनों ने इस वीडियो को शेयर करते हुए, रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 13 में शहनाज के संवादों को फिर से हमको सुनाया है। इतना बोरिंग दिन इतनी बोरिंग डॉग के साथ वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यशराज और शहनाज दोनों ने लगाए ठुमके

वीडियो के अंत में शहनाज यशराज के साथ गाती और नाचती हुई नजर आ रही है। फ्रेंड्स और इंडस्ट्रीज के लोगों ने भी यशराज के पोस्ट को लाइक और कमेंट से भर दिया। एक ही दिन में सोशल मीडिया पर ट्रेंड बना नजर आ रहा यह वीडियो।

पहले भी हिट गाने दिए

यशराज के पिछले हिट गानों में पवरी होरी है, बिगिनी शूट और रसोई में कोन था शामिल है। शहनाज के डायलॉग के साथ यशराज तुआरा कुत्ता टॉमी साड्डा कुत्ता कुत्ता सबसे पहले रिलीज हुआ था। जिस पर रणवीर सिंह, रवीना टंडन, दीपिका पादुकोण, रित्विक धनजानी जैसे बड़े सेलेब्स वीडियो बनाए थे।

यशराज बनाते हैं अलग वीडियोज

यशराज ने द इंडियन एक्सप्रेस के साथ एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने कैसे अपने गानों को इतना अलग रूप दिया, उन्होंने कहा मेरे सभी वीडियो का एक अलग ही ढांचा होता है। एक परिचय, एक फील और एक कोरस है। मैं यह सुनिश्चित करता हूं कि मैं संवादों का उपयोग कर रहा हूं, लेकिन यह एक गीत की तरह लगना चाहिए, शायद इसीलिए लोग इसे इंजॉय करते हैं।

शहनाज का गाना भी हुआ

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

शहनाज गिल को हाल ही में कलर्स के टैलेंटेड शो हुनरबाज के एक नए डिजाइन में मंच पर गाते हुए देखा गया था, उन्होंने शेरशाह फिल्म का रांझा गाना गाया और हुनर के बारे में बात भी किया। उन्होंने कहा मेरे अंदर भी एक हुनर है जो कि मुझे बहुत ही ज्यादा खुशी देता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top