गांव में भीड़ के बीच भाभी जी ने जब लगाया कमरतोड़ ठुमका तो घायल हुए दिल

When sister-in-law danced in the middle of the crowd in the village

आज के समय में सोशल मीडिया ऐसा माध्यम बनता जा रहा है। जहां लोग एक से बढ़कर एक वीडियो देखते है और इन वीडियो के माध्यम से अपना मनोरंजन करते है। इन्हीं वीडियो में कुछ डांस के वीडियो होते है जो मनोरंजन करने का महत्वपूर्ण काम करते है।

कुछ तो डांस वीडियो ऐसे भी होते है जो किसी शादी विवाह या पार्टी फंक्शन में किए जाते है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हुआ है जहां बैंड बाजे पर एक भाभी ने गांव के बीच में जबरदस्त डांस करके दिलों को धड़का दिया है।

बैंड बाजे पर भाभी ने किया कमरतोड़ डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है गांव के बीच बैंड बाजा बज रहा है जहां लोगों की भीड़ है। इस भीड़ के बीच में गुलाबी रंग की साड़ी पहने यह भाभी जी डांस करते नजर आ रही है। सिर पर लंबा सा पल्लू निकाला हुआ है जिससे उनका चेहरा नहीं दिख रहा है, लेकिन हां उनके कमर से निकलने वाले लटके झटके जरूर लोगों को परेशान कर रहे है।

वहां बैठे लोग भी नहीं हिल रहे है उनके डांस को देखे जा रहे है तो वहीं आप भी उनके ठुमको का झटका महसूस कर सकते है। बैंड बाजे के जबरदस्त धुन पर भाभी जी भी एनर्जी भरे डांस से सबका दिल जीत रही है। वही आप देखेंगे एक छोटी सी बच्ची भी उनके साथ डांस करते हुए नजर आ रही है। वह भी काफी कमाल का डांस कर रही है।

सोशल मीडिया पर छाया डांस वीडियो

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो काफी तेजी से छा चुका है। हर कोई इसे देख रहा है और पसंद करने के साथ भाभी के जबरदस्त डांस की तारीफ कर रहा है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब पर pure desi test 2 पर शेयर किया गया है। जबरदस्त इस वीडियो पर व्यूज आ रहे है तो लोग वीडियो को लाइक करने के साथ ही अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top