पीली साड़ी में भाभी जी ने स्टेज पर लगाया जोरदार डांस का तड़का

Sister-in-law in yellow saree danced on stage

सोशल मीडिया के जमाने में लोग अपने मनोरंजन के लिए एक से बढ़कर एक वीडियोज देखना पसंद करते है। आप देख सकते है इंटरनेट की दुनिया में घर घर में मोबाइल और सब मोबाइल से ही अपने मनोरंजन का काम कर लेते है। ऐसे में मनोरंजन के लिए एक से बढ़कर एक डांस वीडियो शेयर किए जाते है जो कम ही समय में लोगों का मनोरंजन कर भी देते है।

लोगों का मनोरंजन का ध्यान रखते हुए कुछ तो लोग ऐसे है जो अपने डांस के वीडियो बनाते है और शेयर करते है। इन्हीं डांस वीडियो में आजकल एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें डीजे फ्लोर पर एक लड़की पीले रंग का लहंगा चोली पहने है तो वहीं एक लड़की पैंट शर्ट पहने सिर पर साफा बांधे हुए डांस करते हुए नजर आए।

भोजपुरी गाने पर लड़की का जबर्दस्त अंदाज

वायरल हो रहा है वीडियो में आप देख सकते है भोजपुरी गाने पर वह लड़की जबरदस्त डांस जलवा दिखा रही है। पीले रंग का लहंगा चोली पहने जब वह भोजपुरी गाने “भाभी तेरी पीली साड़ी में बदन चमके” पर ठुमके लगा रही है तो उसके ठुमके के झटके वहां लोगों को महसूस हो रहे है। लोग अपने दिल को संभाले उसके डांस वीडियो को देखें।

आप देख सकते है जिस अंदाज में लहंगा पहने लड़की ठुमके लगा रही है तो वहीं पैंट शर्ट में लड़की भी उसका बखूबी साथ देते हुए जबरदस्त डांस अंदाज दिखा रही है। लाजवाब एक्सप्रेशन के साथ अदाएं ऐसी कि दिल जीत ले जा रही है।

सोशल मीडिया पर छा गया डांस वीडियो

सोशल मीडिया पर डांस वीडियो काफी तेजी से छा गया और इनकी तारीफ करते नहीं थक रहे, लाजवाब से इस डांस पर लोग अपना दिल हार रहे है। जिसे यूट्यूब अकाउंट Dhiraj music पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 237k व्यूज आए है और देखने के साथ ही लोग वीडियो में डांस की तारीफ कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top