फ्रॉक पहन कर जब इठलाने लगे बंदर तभी मालकिन ने लगा दी क्लास

When the monkey started flaunting wearing a frock

बंदर बेहद ही शरारती जो सबके बस की बात नहीं होते कि कोई उन्हें पाल ले। लेकिन कुछ ऐसे लोग हैं जो इन शरारती बंदरों को भी पालने में माहिर होते हैं। ऐसे कई वीडियो सोशल मीडिया पर भी देखने को मिले हैं। जिसमें आप कुछ ऐसे दिलदार लोगों को देखेंगे जो इन बंदरों को घर में पालते भी हैं और इन्हें रहने का सलीका भी सिखाते हैं। इसी बंदरों से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप एक महिला को अपने घर में दो बंदरों को पालते हुए देखेंगे और उन्हें रहने का सही तरीका और ढंग भी सिखाते देखेंगे। जो बंदर उनकी बातों को मानते भी हैं और उनके कहे हुए बातों को समझ कर वैसा करते भी है।

लड़कियों का फ्रॉक पहन इठलाने लगा बंदर

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है वीडियो में अब दो बंदरों को देखेंगे जिनकी मालकिन उन्हें नहला धुला कर साफ करती हैं और उनके बदन पर क्रीम लगाने के बाद उन्हें पिंक कलर का खूबसूरत सा बेबी फ्रॉक पहनाती है। जिसमें दोनों बंदर बेहद ही क्यूट लग रहे हैं बंदरों ने जब फ्रॉक पहन लिया तो मानते उन्हें कुर्सी पर बैठने को कहते हैं। वह दोनों बेहद ही सलीके के साथ शांति से उस कुर्सी पर बैठ जाते हैं। हालांकि बंदर शांत स्वभाव के होते नहीं हैं लेकिन आप देख सकते हैं काफी अच्छे से इन्हें घर में पाया गया है। अपने बच्चों की तरह से ऐसे में यह बंदर भी उनकी सारी बातों को मान रहे हैं। उन्हें बोतल में दूध दिया जाता है पीने को तो वह अच्छी तरीके से दूध भी पीते हुए नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे लोग देखना खूब पसंद कर रहे हैं और बंदरों का अंदाज सबको हैरान भी कर दे रहा है। दरअसल इन बंदरों से ऐसे सलीके से रहने की उम्मीद तो शायद ही किसी ने की हो लेकिन ऐसा वीडियो देखकर सबको हैरानी भी कर रहा है। खैर जो भी हो बंदरों को नकलची जरूर कहा जाता है लेकिन अगर वीडियो देखने के बाद लोगों की धारणा न बदले तो फिर कोई और ही बात है। बंदरों से जुड़ा यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट koko Yoko,s family पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 4000 से अधिक व्यूज आए हैं और 30 सौ से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक करने के साथ ही बंदरों का ऐसा रूप देखकर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top