घूंघट में ही भाभी जी ने लगाया ऐसा जोरदार ठुमका हिला पटना बिहार

Sister-in-law made such a loud dance

आजकल लोग डांस वीडियो खूब बनाते हैं फिर इसमें लड़कियां हो या फिर घर की बहू। आज के समय में नई दुल्हन भी अपने डांस वीडियो से धमाल मचा देती हैं तो कुछ भाभियों बिना चेहरा दिखाए ही अपनी कमर के लटको झटको से दिल जीत लेती हैं। ऐसे तमाम दिल जीत लेने वाले वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिलते हैं। ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिल रहा है इसमें भाभी ने घूंघट के अंदर से ही ऐसा जलवा बिखेरा कि लोग देखते ही रह जा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप एक भाभी जी को पीली रंग की साड़ी पहने हुए देखेंगे। वह भी एक घर के कमरे में घूंघट में है उनका चेहरा तो दिख नहीं रहा है लेकिन हां भाभी जी के कमर के ठुमके ऐसे बेजोड़ हैं कि दिल को धड़का दे रहे हैं। आप देख सकते हैं भाभी जी अपने लाजवाब ठुमके से दिल जीत ले रही हैं। भोजपुरी गाने पर भाभी जी का जबरदस्त डांस सबको पसंद आ रहा है। भाभी का अंदाज और फुल एनर्जी के साथ झूमते हुए डांस ने दिल जीत ले रहा है। ऐसा लाजवाब डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब छाया हुआ है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है। जिसमें भाभी जी के ठुमके ने दिल जीता है तो उनके एनर्जी और जबरदस्त डांस स्टेप ने लोगों को इस वीडियो को देखने के लिए मजबूर कर दिया है। वीडियो ऐसा लाजवाब है कि अगर आप एक बार देख ले तो भाभी के डांस की तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट RN Entertain पर शेयर किया गया है। जिसे लगातार व्यूज मिल रहे हैं और भाभी के डांस की तारीफ करते हुए लोग वीडियो को लाइक कर रहे हैं और उनके ऐसे डांस वीडियो बनाने पर उनकी हौसला अफजाई भी कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top