घूंघट में भाभी ने जब हिलाया अपना कमर, दीवाने हुए ताऊ जी

When the sister-in-law shook her waist in the veil

आज का शादी विवाह का सीजन चल रहा है और इस सीजन में गाने बजाने का काफी ज्यादा माहौल बना रहता है, लोग शादियों में हल्दी रस्म, मेहंदी और बारात के आगमन पर जबरदस्त डांस कर खूब मनोरंजन करते है। मजाक मस्ती के साथ लोग अपने अपने डांस का कमाल दिखाते हैं् तो वही घर की महिलाएं भी डांस से घर के अंदर खूब रंग जमाई रहती हैं्।

डांस और मस्ती मजाक से भरा वीडियो भी सोशल मीडिया पर धूम मचाता रहता है। हाल ही में ऐसा ही वह वीडियो देखने को मिला जहां घर के आंगन में बच्चे, बूढ़े और महिलाएं सभी इकट्ठा है और घर की नई बहू लंबा सा घूंघट निकाले अपने जबरदस्त डांस का कमाल दिखा रही है।

आप देख सकते है घर के एक चाचा जी अपने आप पर काबू नहीं रख पाते है और वह भी डांस करने के लिए आगे बढ़ जाते है। उनका डांस और उनका एक्शन तो देखकर ही लोग हैरान है। अपने ही मगन में झूम रहे चाचा जी का डांस देखते ही लोग चिल्लाने भी लगते है और मोबाइल निकाल कर वीडियो बनाने लगते है।

चाचा जी का यह अंदाज सोशल मीडिया पर जमकर देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है। जहां उन्होंने अपने ठुमको और अपने एक्सप्रेशन से लोगों का खूब मनोरंजन किया तो वही घूंघट के अंदर भाभी ने भी सबका दिल जरूर जीत लिया है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल Dev Bhajan studio Shiko पर शेयर किया गया है। वीडियो को 53 लाख लोगों ने देखा है और 18 हजार से अधिक लोगों ने पसंद करने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top