जूता चुराई रस्म के शगुन मिलने पर जब साली ने लहंगे में से निकाला जूता, हक्के बक्के रह गए लोग

When the sister-in-law took the shoe out of the lehenga after receiving the omen of the ritual

इस समय शादी का सीजन चल रहा है और ऐसे में शादी के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ करते हैं। शादी में कई ऐसी रस्में होती हैं, जिनका सबको बेसब्री से इंतजार रहता है क्योंकि यह रस्में जीजा साली के बीच हंसी मजाक और नोकझोंक का होता है। जो सब देखना पसंद करते हैं। सबसे मजेदार पल होता है जूता चुराई का। जिसमें वह सालियां जीजा के जूते चुराकर अपनी इच्छा अनुसार जीजा से शगुन लेती हैं।

जूता चुराने के लिए साली ने निकाला नया तरीका

जूता चुराई का रस्म ऐसा है, जिसमें जीजा और साली के बीच हंसी मजाक देखने को मिलता है। सालियां जूते के बदले में शगुन के तौर पर मुंह मांगा रकम चाहती है, तो वही जीजा भी उस रकम में रियायत मांगने के लिए बार-बार रिक्वेस्ट भी करते रहते हैं। वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि जूता चुराने के लिए दुल्हन पक्ष के घरवालों ने कड़ी मेहनत की। जैसे ही जूते मिले उसे छुपाने के लिए साली ने बेहतरीन तरीका लगाया। साली ने अपने लहंगे के अंदर बने जेब में जूते को छुपा लिया फिर उसे कोई नहीं ढूंढ पाया।

शगुन के तौर पर पैसे लेने के लिए सालियां अपनी पूरी कोशिश करती हैं तो वही जीजा भी उसे कम करवाने की पूरी कोशिश करते हैं। वीडियो में आप देखेंगे ऐसा ही कुछ होता है जब सालियां अपने जीजा के सामने हाई-फाई डिमांड रखती है तो जीजा भी उसे कम कराने का डिमांड रखते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sakshi Jain (@sakshi.jain.20)

बातचीत के बाद जब शगुन के पैसे लेने को तैयार हुई सालियां फिर जीजा के सामने ही उसने लहंगे में से जूते निकाला। जिसे देख वहां मौजूद मेहमान हक्के बक्के रह गए। यही नहीं लोगों की हंसी भी छूट गई। इस वीडियो को आप इंस्टाग्राम पर साक्षी जैन के नाम के आईडी पर देख सकते हैं। जिस पर 4 लाख लाइक आ चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top