पुष्पा फिल्म के गाने का असर दिखा सोते हुए बच्चे में, नींद में ही करने लगा डांस

Pushpa movie song effect

पुष्पा द राइज फिल्म के रिलीज होने के बाद से ही फिल्म का गाना डांस और डायलॉग लोगों के दिमाग पर छाया हुआ है। हर कोई इस फिल्म के गाने डांस को कॉपी कर रील्स बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर रहा है। इस फिल्म के गाने श्रीवल्ली और ओ अंटवा को सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं। इसी लिस्ट में एक छोटे से बच्चे को भी आप देख सकते हैं। जिसके ऊपर पुष्पा का खुमार छाया हुआ है।

सोते हुए बच्चे ने किया पुष्पा के गाने पर डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जो एक छोटे से बच्चे का है। जिसे देख कर आपको पुष्पा फिल्म के जादू का अंदाजा लग पाएगा।‌ इस फिल्म के जादू से बड़े तो बड़े छोटे बच्चे भी नहीं बच पा रहे हैं।‌वीडियो में आप देखेंगे एक छोटा सा बच्चा बिस्तर पर पेट के बगल लेटा हुआ है और मुंह से दूध का बोतल लगा हुआ है। तभी पुष्पा फिल्म का ओ अटंवा गाना बजने लगता है।

जैसे ही गाना बजना शुरू होता है, आप देखेंगे बच्चा अजीब हरकतें करने लगता है। दरअसल पुष्पा फिल्म का गाना सुनकर बच्चा नींद में डांस करने लगता है। बच्चे का यह वीडियो देख हर किसी को हैरानी तो हो रही है, साथ ही हंसी भी खूब आ रही है। लोगों को यह अंदाजा भी लग जा रहा है कि पुष्पा फिल्म किस तरह से छोटे बच्चों के दिमाग पर भी छाया हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zameer Pasha🌹🌹 (@zameer0603)

इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स कमेंट कर रहे हैं। कुछ यूजर्स ने तो लिखा है कि इसे देखने के बाद हंसी नहीं रुक रही है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर zameer0603 नाम की आईडी से शेयर किया गया है। जिसे यूजर्स को देखना खूब पसंद कर रहे हैं और इस क्यूट से बच्चे पर अपना आशीर्वाद बरसा रहे हैं। इस वीडियो को 9 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। इस पर लोगों ने कहा है कि बच्चा बड़ा होकर अल्लू अर्जुन बनेगा। आपको कैसा लगा इस नन्हे से बच्चे का वीडियो कमेंट बॉक्स में लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top