प्रेग्नेंट महिला के स्क्वायर एक्सरसाइज का वीडियो वायरल, वीडियो देख लोगों ने दिया सुझाव

Pregnant woman's square exercise video goes viral

आज के बदलते दौर में लोग अपनी फिटनेस को लेकर काफी ज्यादा सतर्क रहते हैं। अब यह चाहे युवा हो, महिला हो या फिर बुजुर्ग सभी फिटनेस को लेकर जागरूक रहते हैं और इसके लिए ज्यादा से ज्यादा लोग जिम में एक्सरसाइज करते दिख जाते हैं। वैसे तो खुद को फिट और एक्टिव रखने के लिए एक्सरसाइज करना काफी अच्छा होता है।खुद को फिट रखने के लिए कुछ लोग टहलना पसंद करते हैं और उन्हीं में से कुछ लोग ऐसे भी हैं जो हेवी वेट एक्सरसाइज करते हैं।

सोशल मीडिया पर भी एक्सरसाइज से जुड़ा वीडियो अक्सर वायरल होता रहता है लेकिन इस बार जो वीडियो वायरल हो रहा है। वह थोड़ा हटके है। दरअसल एक प्रेग्नेंट महिला जिम में एक्सरसाइज कर रही है, उसके एक्सरसाइज को देख वहां मौजूद लोग हैरान है।

प्रेजेंट महिला ने की एक्सरसाइज

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि जिम में एक्सरसाइज करने के लिए कई लोग मौजूद हैं और उसमें एक प्रेग्नेंट महिला भी अकेले एक्सरसाइज कर रही है। उसने करीब 30 किलो का वजन अपने कंधे पर उठाकर स्क्वाट्स कर रही है। इसे करने के लिए ताकत की जरूरत होती है। ऐसे में प्रेग्नेंट महिला का इतना भार उठाकर एक्सरसाइज करना, लोगों को हैरान कर रहा है। महिला को देखकर लग रहा है वह 6 महीने से अधिक की प्रेग्नेंट है।

महिला का वीडियो हो रहा वायरल

वैसे तो सभी को पता है कि प्रेग्नेंट महिलाओं को वजन उठाना मना होता है, लेकिन सही तरीके से एक्सरसाइज करना भी जरूरी होता है। महिला का फिटनेस देखकर ऐसा लग रहा है कि उसने इसके लिए जरूर ट्रेनर से सलाह मशवरा किया होगा। वायरल वीडियो को आप इंस्टाग्राम पर surprizhikayele नाम के अकाउंट पर शेयर देख सकते हैं। वीडियो को देखने के बाद कुछ लोगों ने प्रेग्नेंट महिला को सुझाव भी दिया है। एक यूजर ने लिखा है यह बच्चे के लिए अच्छा नहीं है वॉकिंग करना ज्यादा बेहतर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top