जब स्कूटी से घूमने निकलीं उर्वशी रौतेला से पुलिस ने मांगा ड्राइविंग लाइसेंस तो एक्ट्रेस ने दिखाई ऐसे चालाकी- देखें Video

bn

उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की सबसे फैशनेबल अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल है। वर्तमान में इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स पर काम करने के बाद उर्वशी रौतेला की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गयी है। उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर 39 मिलियन फलोअर्स होने की खुशी का जश्न भी मनाया था। इनका एक वीडियो सामने आया है जिसमे खुद उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर शेयर किया है।

पुलिस ने रोकी उर्वशी की स्कूटी

सोशल मीडिया पर वाइरल वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्वशी रौतेला स्कूटी लेकर निकलती हैं, उर्वशी की स्कूटी को पुलिस वाला रोक लेता है। जिसमे वह पुलिस वाला उर्वशी से गाड़ी के कागज मांगता है। जिसके बाद वे घबराई हुई नजर आती हैं, लेकिन उर्वशी तो उर्वशी हैं. वे अपने एक्सप्रेशन से किसी को भी कंफ्यूज कर सकती हैं। इसके बाद वह अपनी गाड़ी के कागज पुलिस वाले को दिखा कर चली जाती है। हालांकि यह वीडियो रियल लाइफ नहीं बल्कि रील लाइफ है, यह वीडियो शूटिंग के दौरान का बताया जा रहा है।

वर्तमान में इन प्रोजेक्ट्स पर कर रही हैं काम |

उर्वशी रौतेला को आखिरी बार अरब के सुपरस्टार मोहमद रमादान के साथ ‘वर्साचे बेबी’ म्यूजिक वीडियो में भी देखा गाया था। इसके बाद वहीं एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अब जिओ स्टूडियोज के आने वाले वेब सीरीज “इंस्पेक्टर अविनाश” में रणदीप हुड्डा के साथ नजर आएंगी। यह वेब सीरीज बहुत जल्द ही आने वाली है। इसके साथ ही यह अपना तमिल डेब्यू भी करने जा रही हैं।

यह एक बड़ी फिल्म है, जिसका बजट भी काफी ज्यादा जाने वाला है। ये एक बिग बजट फिल्म होगी, जिसमें उर्वशी एक आईआईटीएन और माइक्रोबॉयलॉजिस्ट के रोल में नजर आने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री बाइलिंगुअल थ्रिलर “ब्लैक रोज” व “थिरुतु पायले 2” के हिंदी रीमेक में भी नजर आने वाली हैं।

watch video: 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top