नहीं देखा होगा ऐसा भयानक मेंढ़क जो निकल जाता है खतरनाक सांप को भी

Would not have seen such a terrible frog

जानवरों से जुड़े तमाम वीडियो देखने को मिलते हैं। इन वीडियो के माध्यम से लोग जानवरों के विषय में रोचक जानकारियां प्राप्त कर लेते हैं। दरअसल जिस तरह से इंसानों में हैरान करने वाली खबरें देखने को मिल जाती हैं। वैसे ही जानवरों के कुछ ऐसे वीडियो नजर आ जाते हैं।जो बेहद ज्यादा हैरान कर देते हैं। ऐसा ही हैरान करने वाला एक वीडियो सामने आया है। जिसमें एक शिकारी जानवर खुद शिकार हो जाता है जो बेहद ही ज्यादा अचंभित कर रहा है। इस हैरान करने वाले वीडियो को लोग को पसंद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो छा गया है।

वायरल वीडियो में आप एक बड़े से और मोटे मेंढ़क को देखेंगे वैसे तो आमतौर पर बड़े और छोटे सांप ऊपर मेंढक को घूमते टहलते सैर सपाटे करते हुए देखा गया है। यह सांप अक्सर छोटे जानवरों को अपना शिकार बनाते हैं। जैसे चूहा, मेंढक, छिपकली आदि लेकिन वायरल वीडियो हैरान करने वाला है। इस वीडियो में आप सांप जैसे शिकारी और खतरनाक जानवर का शिकार होते देखेंगे। वीडियो में आप देखेंगे मेंढक ने अपने जबड़ों के बीच में सांप के मुंह को कस के दबा रखा है जो देखकर ही बड़ा खौफनाक लग रहा है। वैसे तो सांप इन लोगों को निकल जाता है लेकिन यहां ठीक उल्टा हो रहा है। सांप के जबड़े को कसके दबाई मेंढक उसे निगलने की फिराक में है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। हैरान कर देने वाले इस वीडियो को यूट्यूब चैनल Vichitra 4u अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को 12 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है और 5 हजार से अधिक लोगों ने पसंद करने के साथ ही इस पर प्रतिक्रिया जाहिर की है और मेंढक के इस कारनामे पर हैरानी भी जताई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top