कर्मा.. कुत्ते को परेशान कर रहे युवक को, गाय ने सिखाया उसी के अंदाज में तरीका

young man troubling the dog

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें आप देखेंगे कि एक शख्स कुत्ते को परेशान कर रहा है। उस शख्स को कुत्ते को परेशान करना पड़ा इतना भारी कि वह दोबारा किसी जानवर को परेशान करने से पहले 4 बार जरूर सोचेगा। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि गली के कुत्ते को परेशान करता दिखाई दे रहा है। बस पूरे टाइम दर्द की वजह से वह कुत्ता भौंकता रहता है। वैसे तो वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा भी खूब निकला है।

15 सेकेंड के इस वीडियो में आप देखेंगे कि यह युवक बड़ी ही बेरहमी से कुत्ते के जबड़े को खींच रहा है। जिससे दर्द से कुत्ता भौंक रहा है लेकिन उस शख्स को कोई फर्क ही नहीं पड़ रहा है। वह लगातार कुत्ते के जबड़े को खींचता ही जा रहा है लेकिन कहते हैं ना बुरे काम का नतीजा बुरा ही होता है और ऐसा ही हुआ, उस शख्स के साथ उसकी सारी हेकड़ी ही निकल गई। कुत्ते को परेशान कर रहे शख्स पर पीछे से अचानक ही एक गाय ने हमला कर दिया। जिससे युवक जमीन पर जा गिरा। इसके बाद गाय उस शख्स को अपने सिंग से मारती रही।

वहां मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बना लिया है। इस वीडियो को आई एफ एस अधिकारी सुशांत नंदा ने पोस्ट किया है और उन्होंने कैप्शन में लिखा- “KARMA”!!

सही भी है कर्मा इसी को कहते हैं जैसा करोगे वैसा ही पाओगे। इस पोस्ट पर हजारों लोगों ने अपनी कमेंट दिए हैं और लोगों का गुस्सा उस इंसान के ऊपर खूब निकल रहा है,‌जो जानवरों को इतनी बुरी तरीके से परेशान करता है।

watch video: 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top