“झूठ बोले कौवा काटे” गाने पर स्टेज पर ही भाभी ने भैया के लगा दिए क्लास, मजेदार डांस वीडियो वायरल

Sister-in-law started her brother's class

सोशल मीडिया पर अक्सर आपको डांस वीडियो देखने को मिलेंगे। अलग-अलग फंक्शन पर किए गए जबरदस्त डांस और अलग-अलग कल्चर के हिसाब से कुछ लोग ऐसे संगीत और डांस का आनंद लेते हैं कि इसे देखकर हर कोई देखता ही रह जाता है। आपने भी देखा होगा शादी में हल्दी संगीत जैसे कई कार्यक्रम होते हैं। जहां जबरदस्त डांस देखने को मिलता है। ऐसे तमाम वीडियो सोशल मीडिया पर भी जुड़े रहते हैं। ऐसा ही एक फंक्शन के दौरान डांस वीडियो वायरल हो रहा है जो सबको चौका रहा है।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं जिस तरह से फंक्शन में महिलाएं नजर आ रही है और सभी स्टेज को घेरे हुए हैं। स्टेज पर एक महिला हैं और वह बॉलीवुड के ही बेहद ज्यादा पुराने गाने “झूठ बोले कौवा काटे” पर डांस करती नजर आ रही है। चारों तरफ भीड़ है और वह अकेले ही स्टेज पर डांस करते हुए इशारे भी कर रही हैं। दरअसल वह अपने पति की ओर इशारा कर रही हैं और उनसे इसी गाने के माध्यम से वह बताती हैं कि “मैं मायके चली जाऊंगी तुम देखते रहियो” यह गाना अपने समय का सुपरहिट था। आज इस गाने पर महिला ने अपने डांस का बेहतरीन कमाल दिखाया है। आप देख सकते हैं उनके डांस वहां का माहौल ही बदल चुका है। उन्होंने जबरदस्त डांस किया है उनके डांस फंक्शन में रौनक ला दी है। यही नहीं डांस के दौरान उनके पति भी स्टेज पर पहुंचते हैं और वह भी अपने डांस का कमाल दिखाते हैं दोनों एक साथ डांस करते हुए काफी खूबसूरत लग रहे हैं।

सोशल मीडिया पर पति-पत्नी का यह डांस वीडियो छा गया। जिसमें महिला का डांस और उनकी अदाएं देखने को मिल रही है तो वहीं पति भी उनके ठुमको के साथ अपने ठुमके मिलाते नजर आए। इस वीडियो को यूट्यूब चैनल Manish T’toriya पर शेयर किया गया है। जिसे 44M व्यूज आ चुके हैं और 112k लाइक आने के साथ ही वीडियो को लोग पसंद भी कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top